Loading...

पुराने तहखाने में घूमने के लिए गया था कपल, तभी महिला को हुआ गर्मी का अहसास, जब देखीं तस्वीरें तो उड़ गए होश

0 1,520

इंग्लैंड के नॉरफोक में रहने वाला एक कपल अपने गांव के मकान में घूमने गया था. जहां से खींची गई फोटोज को लेकर उन्होंने जो दावा किया है, वो सुर्खियों में बन गया. इस कपल का कहना है कि जब वो अपने गांव के पुराने घर में घूम रहे थे तो उन्हें कुछ नकारात्मक शक्तियों का महसूस हुआ. जब उन्होंने यहाँ खींचे गए फोटो घर आकर देखे तो उनमें एक बेहद डरावना चेहरा दिखा, जो करीब 500 साल पहले यहां पर पुजारी जलाये गए थे उन्हीं में से किसी एक का था.

घोस्ट हंटिंग के लिए गया था कपल

नॉरफॉक के वाटन शहर में रहने वाली तानिया कोपमेन (41) और उसके हसबैंड जारेड कोपमेन (47) अपने घर से करीब 5 घंटे की दूरी पर स्थित मेन्सफील्ड गांव में घोस्ट हंटिंग के लिए गए थे. जब वो वापस आए तो तानिया तहखाने में खींची गई फोटो देख रही थी. इन फोटोस में तानिया ने देखा कि एक बहुत ही डरावना सा चेहरा उसे देखकर घूर रहा है. इस फोटो को देखते ही तानिया डर गई और उसने तुरंत अपने पति को चीखकर बुलाया. पति ने जब इस मामले की बात उन्हें वहां तक ले जाने वाले घोस्ट हंटर ली रोबर्ट से की तो उसने बताया कि यह चेहरा उन 7 साधुओं में से किसी एक का है जो यहां कई सालों पहले जला दिया गए थे. ली ने मामले की जाँच के लिए जब तहखाने के सीसीटीवी फुटेज चेक कराये तो उसे इस कपल के अलावा तहखाने में और कोई नहीं दिखा. ऐसे में इस फोटो में एक चमकता हुआ चेहरा दिखना एक रहस्यमई बात है.

Loading...

अजीबो गरीब घटना हुई है तहखाने में

इस कपल ने बताया कि वह पिछले कई दिनों से वो इस भूतिया जगह कि सेर करना चाहते थे और एक दिन वो चले गए. इस जगह पर उन्होंने वो तहखाना भी देखा जहां पर पांच सौ साल पहले 7 साधुओं को जिंदा जलाकर मार दिया था. इस तहखाने के बारे में तानिया ने बताया कि वो जब खड़ी थी तो अचानक एक साइड से उसका चेहरा अचानक गरम हो गया, जब वो पीछे मुड़ी तो उसे पीछे कुछ भी नजर नहीं आया जबकि उसका चेहरा आगे से गर्म होने लगा. तानिया ने जिद करके यहां की 2 फोटो भी ली थी. तानिया का कहना है कि यहां कुछ ना कुछ तो ऐसा था जो मेरा ध्यान भटका रहा था.हालाँकि कैमरे की फ्लैश की वजह से मैं कुछ देख नहीं पाई. हो सकता है यहां भूत प्रेत होगे तान्या का मानना है कि मेरे चेहरे का गर्म होना और उस भयानक चीज़ का कोई ना कोई तो संबंध है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.