Loading...

जानिए महिलाओं को कितनी देर सेक्स करना है पसंद, रिसर्च में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

0 435

ज्यादातर आदमियों को इस बात की टेंशन रहती है। कि उनका सेक्शुअल इंटरकोर्स जल्दी खत्म हो जाता है और कई बार तो उनकी पार्टनर भी इस बात को लेकर परेशान हो जाती है कि उनका पार्टनर सेक्स के दौरान ज्यादा देर तक टिक नहीं पाता है। जिसके चलते महिलाओं को संतुष्टि भी नहीं मिल पाती है। ऐसे में यह एक बहुत बड़ा सवाल है कि सेक्स की उपयुक्त समय सीमा कितनी होनी चाहिए आपको बताते हैं।

अमेरिकी शोधकर्ताओं की टीम में अमेरिका और यूके में चार हजार पुरुषों और महिलाओं के बीच एक स्टडी की इस स्टडी में लोगों की सेक्शुअल हैबिट्स के बारे में जानने की पूरी तरह से कोशिश की गई। आपको बता दें कि स्टडी में 18 से 35 साल की उम्र के लोगों की भी शामिल किया गया था। इनके बीच के सेक्शुअली एक्टिव पार्टिसिपेट से 2 सवाल पूछे गए थे।

जैसे कि वह कितनी देर तक सेक्स में टिक पाते हैं। वे चाहते हैं कि उनका इंटरकोर्स कितनी देर तक चले।

इस स्टडी के मुताबिक यह बात सामने आई कि जब महिलाओं से यह पूछा गया कि उन्हें कितनी देर में संतुष्टि मिलती है तो महिलाओं में कहा कि 25 मिनट 51 सेकंड तक सेक्स चलना चाहिए। इस समय के बाद ही उन्हें संतुष्टि मिलती है और उन्हें अच्छा महसूस होता है।

Loading...

स्टडी में शामिल अधिकतर महिलाओं की शिकायत होती है कि उनके पार्टनर सेक्स के दौरान 10 से 14 मिनट की बिस्तर पर टिक पाते है। जिस वजह से उनको पूरी तरह से संतुष्टि नहीं मिलती थी। साथ ही इस कड़ी में मौजूद आदमियों ने भी इस बात पर सहमति जताई कि वह उम्र और अनुभव बढ़ने के साथ-साथ इससे पर देर तक टिकने में असमर्थ हैं।

सेक्सुअल इंटरकोर्स के दौरान महिलाओं और पुरुषों की इच्छा में काफी ज्यादा अंतर पाया गया। जहां पुरुष रात के वक्त सेक्स करना पसंद करते हैं तो वहीं महिलाओं को रात में थकान महसूस होती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.