Loading...

गैर मर्दों संग संबंध बनाने से ज्यादा खुश रहती हैं महिलाएं, रिसर्च में हुआ खुलासा

0 51

ज्यादातर लोग इस बात को मानते हैं कि शादी आपके जीवन में एक ठहराव लाती है खुशियां लाती है। कई बार पार्टनर की बेरुखी के चलते जब आपकी जिंदगी बोरिंग होने लग जाती है तो बहुत सारी नकारात्मक बातें आपको परेशान करने लगती हैं। हालांकि लोग ऐसे में बाहरी रिशु का सहारा देना ज्यादा पसंद करते हैं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का सहारा लेकर अपनी जिंदगी को रंगीन बनाते हैं।

ज्यादातर लोगों को लगता है कि महिलाओं की अपेक्षा पुरूष दूसरी औरतों के प्रति बहुत जल्दी आकर्षित हो जाते हैं । लेकिन यह बात बिल्कुल गलत है एक रिसर्च के मुताबिक यह बात सामने आई है कि महिलाओं के लिए यह खुशी आदमी तुलना में ज्यादा अधिक होती है हाल ही में हुए एक सर्वे के मुताबिक कई चौंकाने वाले फैक्ट्स सामने आए हैं।

आपको बता दें इस रिसर्च में पाया गया है जो महिलाएं अपने प्रेमी से फिजिकल थी दिन में एक बार सम्भोग करती थी। वह अपने जीवन में बेहतर और संपूर्ण करती है।

इसके साथ ही इस रिसर्च में यह बात भी सामने आई है कि सिर्फ वही महिला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर खुशी शादीशुदा जिंदगी को शांति और उससे बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी थी।

Loading...

इस सर्वे में हजार महिलाओं में से ज्यादातर महिलाओं ने इस बात का जवाब दिया था कि वह अपने बेहतर जीवन के लिए अपनी शर्तों पर चलती है और उस पुरुष को अफेयर के लिए चुनती है जो उनके लिए सबसे अच्छा विकल्प होता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.