Loading...

अदनान सामी ने फिर पाक के खिलाफ किया ट्वीट, कहा- मैं पाकिस्तानी सेना के खिलाफ हूं, क्योंकि वो…

0 24

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अदनान सामी इन दिनों पाकिस्तानी ट्रोलर्स को जवाब देने के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं. अदनान सामी ने सोमवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि वे पाकिस्तानी सेना और आतंकवाद के विरुद्ध है, क्योंकि वह जंग के लिए उकसाती है.

अदनान सामी ने ट्वीट कर लिखा- सिर्फ रिकॉर्ड के लिए मैं पाकिस्तानी आवाम के विरुद्ध नहीं हूं. मैं उन सभी से प्यार करता हूं और इज्जत भी करता हूं, जो मुझसे प्यार करते हैं. लेकिन मैं आतंकवाद और पाकिस्तानी सेना के खिलाफ हूं, जो दोनों पड़ोसियों को जंग के लिए उकसाती है. इन्होंने ही पाकिस्तान के लोगों की मानसिकता और लोकतंत्र को खराब किया है.

बता दें कि इससे पहले भी अदनान सामी ने यूजर्स के सवालों का जवाब दिया था. उनसे पूछा गया था कि आपको पाकिस्तानियों की काफी आलोचना सुनने को मिलती है, आप कैसे इन सबका सामना करते हैं. तो अदनान सामी ने कहा था- मेरे अजीज, चलता है, वह मूल रूप से असहाय, राह से भटके हुए और अपने स्वयं के जीवन को लेकर निराश हैं और उन्हें जब से पता चला है कि मैं आगे बढ़ चुका हूं वे तब से मेरे ऊपर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.

Loading...

बता दें कि एक पाकिस्तानी यूजर ने अदनान सामी से पूछा था कि आपने आखिरी बार बीफ कब खाया था. तो इस पर अदनान सामी ने कुछ ऐसा जवाब दिया था, जिससे ट्रोलर की बोलती बंद हो गई थी. अदनान सामी ने कहा था- दुनिया जानती है कि मैंने कितना खाया है. मुझे लगता है कि तुम हमेशा बीफ खाते हो और इस तरह की उपलब्धि से तुमने कर्ज बढ़ाने के अलावा और कुछ हासिल नहीं किया.

इतना ही नहीं जब एक पाकिस्तानी ट्रोलर ने अदनान सामी को कश्मीर मुद्दे पर बोलने के लिए कहा था तो उन्होंने जवाब देकर ट्रोलर की बोलती बंद कर दी थी. ट्रोलर ने कहा था कि अदनान सामी अगर हिम्मत है तो कश्मीर मुद्दे पर मैसेज करें. फिर देख तेरा यह इंडिया तेरा क्या हाल करेगा. अदनान सामी ने इस ट्रोलर की बात पर जवाब देते हुए लिखा- हां जरूर, कश्मीर भारत का एक अभिन्न अंग है. जो चीज तुम्हारी नहीं है, उसमें अपनी नाक घुसाना बंद करो.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.