Loading...

एक्टर बनने से पहले वेटर का काम करते थे रणदीप हुड्डा, 3 साल तक रहा था सुष्मिता सेन से अफेयर

0 20

रणदीप हुड्डा ने बॉलीवुड में फिल्म मानसून वेडिंग से डेब्यू किया था, जो 2001 में रिलीज हुई थी. रणदीप हुड्डा कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. रणदीप हुड्डा का जन्म 20 अगस्त 1976 को हुआ था और आज वे अपना जन्मदिन मना रहे हैं. रणदीप हुड्डा के माता-पिता अलग हो गए थे, जिस वजह से वह रणदीप को दादी के पास छोड़कर काम के लिए मिडिल ईस्ट में चले गए. रणदीप हुड्डा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें उस वक्त ऐसा लगा था, जैसे उनके माता-पिता ने उन्हें धोखा दे दिया।

रणदीप की पढ़ाई सोनीपत के बोर्डिंग स्कूल से हुई. इस दौरान उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. स्कूली दिनों में रणदीप हुड्डा को रणदीप डॉन हुड्डा के नाम से जाना जाता था. रणदीप ने अपनी आगे की पढ़ाई ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से की. उन्होंने ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट से पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की. उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्हें कई छोटे-मोटे काम करने पड़े. उन्हें वेटर, टैक्सी ड्राइवर और कार धोने का काम करके अपना खर्चा चलाना पड़ा था.

सन 2000 में रणदीप भारत आए और एयरलाइन कंपनी के मार्केटिंग डिपार्टमेंट में काम करने लगे. उन्होंने इसी दौरान मॉडलिंग और थिएटर में भी काम करना शुरू कर दिया. एक प्ले के रिहर्सल के दौरान मीरा नायर ने रणदीप हुड्डा को देखा और उनसे फिल्म का लिए ऑडिशन देने को कहा. रणदीप हुड्डा को सफलता फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई से मिली.

Loading...

रणदीप हुड्डा ने साहिब बीवी और गैंगस्टर, जन्नत 2, रंगरसिया, हाईवे, सरबजीत, सुल्तान जैसी फिल्मों में काम किया. रणदीप हुड्डा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रणदीप हुड्डा ने 3 सालों तक सुष्मिता सेन को डेट किया था. 2008 में दोनों अलग हो गए. रणदीप हुड्डा का सुष्मिता सेन के अलावा नीतू चंद्रा, चित्रांगदा और अदिति राव हैदरी के साथ भी नाम जोड़ा गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.