Loading...

OMG! ये महिला अपने ही बेटे की बन गई बहन, बोली- 8 साल तक वो दरिंदा मुझपर करता रहा जुल्म

0 12,795

आज हम आपको एक ऐसा हैवानियत भरा किस्सा सुनने जा रहे हैं। जिसे सुनकर आप को अपने कानों पर विश्वास ही होगा। दरअसल एक महिला ने खुलासा करते हुए कहा कि उसके पिता ने 10 साल की उम्र में उसका रेप किया था। जिसके बाद आज वह महिला अपने ही बेटे की बहन बनने को मजबूर है। इस महिला ने बताया कि कैसे बचपन में उसका पिता उसके साथ दरिंदगी करता था।

पिता की गिरफ्त से निकलने के बाद शेनॉन ने ये दिल दहला देने वाला खुलास किया है।

इस लड़की के मुताबिक, वो महज पांच साल की थी। जब उसके मां-बाप का तलाक हो गया था।

अपने मा बाप के तलाक के बाद शेनॉन अपने पिता के साथ रहने लगी थी। उसने बताया कि पहले उसका पिता उसकी खूब केयर करता था, वही बाद में एक दरिंदा बन गया।

Loading...

शेनॉन ने बताया कि कैसे उसका पिता शारीरिक रूप से उससे छेड़छाड़ करने लगा। उसने बताया कि उसके पिता ने 10 साल की उम्र उसका रेप किया गया था।

रोज करने लगा रेप

पिता से पिड़त शेनाॅन ने कहा, ” उसका पिता हर रात उसके साथ दरिंदगी करता था। वो हर रोज मेरे कमरे में आकर मेरे पास सो जाता और रात को मुझे गलत तरीके से छूने लगता था। मैं दर्द से चिल्लाती, तो वो मेरा मुंह बंद कर देता और कहता सब बच्चों को ये करना पड़ता है”।

शेनॉन ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि जब वो 11 साल की थी। तब वो प्रेग्नेंट हो गई थी। इस बात का पता जब उसके पिता को चला, तो उसका पिता उसी पर बरस पड़ा। उसने उसे खूब मारा।

शेनॉन ने कहां की, ” उसके पिता ने उसे इतना मारा कि वह बेहोश हो गई। उसने बताया कि इसके बाद जब मुझे होश आया तो मेरी बॉडी से खून निकल रहा था और मेरी प्रेग्नेंसी भी खत्म हो गई थी”।

इतनी हैवानियत करने के बाद भी उसका पिता यही नही रुका बल्कि एक दिन उसकी करतूत सामने आ गई। आपको बता दें कि 13 साल की शेनॉन फिर प्रेग्नेंट हो गई थी। धीरे धीरे उसका पेट बढ़ने लगा था। उसकी इस बढ़ते हुए पेट को देखकर एक दिन शेनॉन की स्कूल टीचर ने उसका मेडिकल टेस्ट कराने लगी। तभी शेनॉन वहां से भाग गई।

जिसके कुछ देर बाद पुलिस उसके घर पहुंच गई। पुलिस को देख कर उसके पिता को फंसने का डर सताने लगा। जिसके बाद उसके पिता ने घर से भागने का फैसला किया। उसने पहले शेनॉन को पीछे के रास्ते से भगाया और फिर खुद भी वहां से निकल गया। लेकिन कुछ दूर जाकर पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया।

पिता की गिरफ्तारी के 2 दिन बाद ही शेनॉन ने एक लड़के को जन्म दिया। शेनॉन को तबतक चाइल्ड हेल्प सेंटर में रखा गया जबतक वो 18 साल की नहीं हो गई। वहीं उसके पिता को उम्रकैद ही सजा सुनाई गई। शेनॉन ने कहा कि उसके लिए ये बड़ी दुविधा है कि उसका बेटा ही उसका भाई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.