Loading...

मीका सिंह के बाद सलमान खान पर भी लग सकता है बैन, FWICE के सदस्य ने दी चेतावनी

0 17

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान में एक परफॉर्मेंस दी थी, जिसके चलते उनको ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉई (FWICE) ने बैन कर दिया. मीका ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की पार्टी में गाने गाए थे जिससे भारतीय लोग काफी नाराज हो गए और इसी वजह से उनको बैन कर दिया गया.

बैन होने के बाद मीका सिंह ने एक माफीनामा जारी किया. हालांकि अभी तक कमेटी ने अपना फैसला नहीं बदला है. अब ऐसी खबर मिली है कि सलमान खान पर भी बैन लग सकता है. कमेटी के सदस्यों ने साफ कर दिया है कि अगर कोई भी सेलिब्रिटी मीका सिंह के साथ काम करेगा तो उस पर बैन लगा दिया जाएगा.

दरअसल, अगले हफ्ते सलमान खान मीका सिंह के साथ यूएस के अलग-अलग शहरों में कॉन्सर्ट करने वाले हैं. इस टूर को नाम दिया गया है- अप, क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान. यह टूर सोहेल खान की ईवेंट कंपनी जॉर्डी पटेल की कंपनी के साथ मिलकर आयोजित कर रही है. मीका सिंह 28 अगस्त को हॉस्टन में होने वाले शो में शामिल हो सकते हैं.

Loading...

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बारे में जॉर्डी पटेल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- यूएस के कुछ लोकल प्रमोटर ने मीका को इनवाइट किया है. सलमान और मीका साथ में कुछ नहीं करने वाले हैं. यहां तक कि वो एक साथ स्टेज पर भी नजर नहीं आएंगे.

जब इस बारे में FWICE के महासचिव अशोक दुबे से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मीका सिंह के साथ अगर कोई भी काम करता है तो उसे इंडस्ट्री से बैन कर दिया जाएगा. इसमें टेक्नीशियन, डायरेक्टर, एक्टर और स्पॉट बॉय तक सभी शामिल हैं. अगर सलमान भी मीका के साथ काम करते हैं तो उन पर भी बैन लगाया जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.