Loading...

नानी से मिलने आई दो बच्चों की मां प्रेमी के साथ हुई रफूचक्कर

0 90

गुरुग्राम के सोहना से एक ऐसी खबर सामने आई है, जो सभी के लिए चौंकाने वाली है. यहां एक महिला अपनी नानी से मिलने आई. लेकिन वह प्रेमी के साथ भाग गई. महिला की नानी उसे सोहना के अंबेडकर चौक से मेवात गांव के लिए ऑटो में बिठा कर गई. लेकिन महिला देर शाम तक अपने घर नहीं पहुंची. इसके बाद महिला की तलाशी शुरू हुई.

महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. ऐसा बताया जाता है कि महिला अपने प्रेमी के साथ भाग गई है, जो रिश्ते में उसका देवर लगता है. जानकारी के मुताबिक, मेवात के फिरोजपुर झिरका के एक गांव की रहने वाली रानी सोहना के गांव किरनकी खेड़ली में अपनी नानी से मिलने आई थी. वह लगभग 1 सप्ताह तक अपनी नानी के साथ रही और इसके बाद अपने गांव वापस लौटने की बात कहने लगी.

रानी की नानी ने उसे सोहना के अंबेडकर चौक से गांव जाने के लिए ऑटो में बैठा दिया. लेकिन रानी गांव नहीं पहुंची है. वह रास्ते से ही अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. काफी तलाश करने के बाद भी महिला का पता नहीं चला तो उसके पिता ने सोहना सिटी थाना पुलिस में आरोपी बंटी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और वह मामले की जांच में जुटी हुई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.