Loading...

यहां पर आधी से भी कम कीमत पर मिल रही हैं Royal Enfield की बाइक्स, जल्दी करें

0 30

अगर ये कहा जाए कि देश में किसी एक बाइक का क्रेज कभी कम नहीं होता तो सबसे पहले रॉयल एनफील्ड का नाम सामने आता है। जी हां, दरअसल भारी-भरकम बाइक और उससे भी भारी इसकी आवाज़ जो हर किसी को इसका दीवाना बना देती है। बता दें कि पिछले कुछ सालों से रॉयल एनफील्ड की बाइक्स की बिक्री में भी इजाफा देखने को मिला है।

मालूम हो कि जो लोग नई बाइक खरीद नहीं पाते वो अपना शौक पूरा करने के लिए सेकंड-हैंड रॉयल एनफील्ड खरीदना पसंद करते हैं। आपको बता दें कि खास बात यह है कि लगभग आधी कीमत में आपको एक अच्छी बाइक मिल जाती है। चलिए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ..

64,000 रुपये में ले जाएं Royal Enfield Classic 350cc

Loading...

आपको बता दें कि Droom पर एक सिल्वर कलर की Royal Enfield Classic 350cc बिक रही है, मॉडल साल 2011 का है। बाइक का ओनर फर्स्ट है। बता दें कि यह बाइक कुल 60,138 Km चली है।

मालूम हो कि इसका Selling प्राइस 64,000 रुपये है। बता दें कि इस बाइक की कंडीशन काफी साफ और अच्छी लग रही है। आप चाहें को बेचने वाले से संपर्क कर सकते हैं। यह मॉडल गुरुग्राम बेस्ड है।

केवल 49 हजार रु में ले जाएं Royal Enfield Thunderbird 350cc

मालूम हो कि Droom पर साल 2005 मॉडल की Royal Enfield Thunderbird 350cc 49,000 रुपये में मिल रही है। दरअसल इस बाइक की कंडीशन काफी साफ और अच्छी लग रही है। बता दें कि यह बाइक कुल 25000 Km चली है। इसके अलावा बाइक का ओनर फर्स्ट है। मालूम हो कि यह मॉडल चेन्नई बेस्ड है।

इन बातों का रखें ख्याल

आपको बता दें कि सेकंड हैंड बाइक खरीदते समय सबसे पहले बाइक की पूरी हिस्ट्री चेक कर लें। जी हां, दरअसल ये बेहद आवश्यक है। इसके अलावा जो भी गाड़ी ले रहे हैं उससे संबंधित सभी दस्तावेज ठीक से चेक करें।

साथ ही पेमेंट करते समय यह ध्यान रखें कि पेमेंट कैश की बजाए हमेशा चेक से करें। घी नहीं, आप चाहें तो आपने साथ किसी अच्छे मैकेनिक को भी लेकर जा सकते हैं। मोल-भाव जरूर करें। बता दें कि अंत में पूरी डील पेपर्स पर करें और वो भी सिग्नेचर के साथ ताकि भविष्य में किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.