Loading...

इस खिलाड़ी ने काटा ऋषभ पंत का पत्ता, शास्त्री बोले- अब ये करेगा नंबर 4 पर बल्लेबाजी

0 1

लंबे समय से भारतीय टीम में चल रही नंबर 4 की समस्या का समाधान भारतीय टीम के नए मुख्य कोच रवि शास्त्री ने निकाल लिया है। पिछले लंबे समय से ऋषभ पंत को नंबर चार पर आजमाया जा रहा था। लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध वनडे सीरीज के अंतिम दो मैचों में श्रेयस अय्यर ने नंबर पांच पर खेलते हुए 2 अर्धशतक लगाए।

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने कहा कि आगामी मैचों में हम श्रेयस अय्यर को नंबर चार पर मौका देंगे। हमारी टीम ने पिछले 2 सालों में ज्यादा से ज्यादा युवा खिलाड़ियों को अवसर देने पर फोकस किया। श्रेयस अय्यर ने दोनों वनडे मैचों में कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने दो अर्धशतक लगाए। टीम प्रबंधन ने यह फैसला लिया है कि अब श्रेयस अयर नंबर 4 पर खेलेंगे।

बता देगी श्रेयस अय्यर रवि शास्त्री की नहीं बल्कि विराट कोहली की भी पसंद है। विराट कोहली श्रेयस अय्यर के मुरीद हो चुके हैं। उन्होंने कुछ समय पहले श्रेयस अय्यर की जमकर तारीफ की थी और कहा था कि मुझे अय्यर में अपनी झलक दिखाई देती है। जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो मैं टीम को जीत दिलाना चाहता था। श्रेयस अय्यर जानता है कि इन परिस्थितियों में प्रदर्शन की क्या अहमियत होती है। वह दबाव में भी अच्छा खेलता है वह दबाव को झेलना जानता है। यदि वह ऐसा ही प्रदर्शन करता है तो मध्यक्रम के लिए मजबूत दावेदार हो सकता है।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.