Loading...

रवि शास्त्री के हेड कोच बनने से भड़के फैंस, सोनिया गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने से कर दी तुलना

0 2

सीएसी ने एक बार फिर से रवि शास्त्री को ही भारतीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त कर दिया. रवि शास्त्री विश्व कप 2021 तक भारतीय टीम के कोच पद पर रहेंगे. मुख्य कोच पद के लिए 6 नाम शॉर्टलिस्ट किए गए थे, जिनमें से रवि शास्त्री भी शामिल थे. रवि शास्त्री के अलावा दो और भारतीय कोच ( पूर्व क्रिकेटर लालचंद राजपूत और रॉबिन सिंह) का नाम भी शॉर्टलिस्ट हुआ था.

कपिल देव की अध्यक्षता वाली सीएसी ने रवि शास्त्री को फिर से भारतीय टीम का कोच बनाने का निर्णय लिया. इस समिति में कपिल देव के अलावा अंशुमान गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी भी शामिल थी. लेकिन रवि शास्त्री का दोबारा से भारतीय टीम का कोच चुना जाना क्रिकेट प्रशंसकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और प्रशंसक ट्विटर के जरिए अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं.

Loading...

हालांकिकपिल देव ने कहा कि रवि शास्त्री को भारतीय टीम का कोच बनाने में विराट कोहली की पसंद का कोई लेना देना नहीं है. कपिल देव ने कहा- सभी उम्मीदवारों में रवि शास्त्री का रिकॉर्ड बेहतरीन था. इसी वजह से उन्हें कोच बनाया गया है. उनकी कोचिंग में भारतीय टीम ने टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक स्थान हासिल किया और 71 सालों में पहली बार ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टेस्ट सीरीज जीती.

बता दें कि रवि शास्त्री की कोचिंग में भारतीय टीम अभी तक आईसीसी का कोई भी बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीत सकी है. लेकिन कपिल देव की अगुवाई वाली समिति सीएसी को यह बड़ा कारण नहीं लगा. इसी वजह से रवि शास्त्री भारतीय टीम के कोच बन गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.