Loading...

इन 5 युवा भारतीय बल्लेबाजों में है हिटमैन रोहित शर्मा के 264 रनों के स्कोर को तोड़ने का दम

0 9

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के नाम वनडे क्रिकेट में एक पारी में सबसे ज्यादा 264 रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज है। अभी तक कोई भी बल्लेबाज इस रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाया है। रोहित शर्मा ने श्रीलंका के विरुद्ध 264 रनों की पारी खेली थी। इस पोस्ट में हम बात करेंगे पांच ऐसे बल्लेबाजों के बारे में जो रोहित के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

लोकेश राहुल

लोकेश राहुल ने धीरे-धीरे करके भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है। अभी लोकेश राहुल के करियर की शुरुआत हुई है और उन्होंने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। आने वाले समय में लोकेश राहुल रोहित शर्मा के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

Loading...

पृथ्वी शॉ

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की वनडे मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। लेकिन जिस तरह उन्होंने अपनी पहले टेस्ट मैच में प्रदर्शन किया, उसको देखकर लगता है कि रोहित का रिकॉर्ड जल्दी ही टूट जाएगा।

श्रेयस अय्यर

पिछले दो वनडे मैचों में श्रेयस अय्यर ने कमाल का प्रदर्शन किया। विराट कोहली के अलावा कई दिग्गज श्रेयस अय्यर के मुरीद हो चुके हैं। श्रेयस अय्यर
रोहित शर्मा के 264 के स्कोर को तोड़ने का माद्दा रखते हैं।

शुभमन गिल

शुभमन गिल ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके भारतीय ए टीम में जगह बनाई। भारतीय ए टीम की तरफ से खेलते हुए उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और उनका लिस्ट ए क्रिकेट में सर्वाधिक स्कोर 123 रनों का है।

मनीष पांडे

मनीष पांडे भारत की वनडे और T-20 टीम में जगह बना चुके हैं। लेकिन वे अभी तक खुद को साबित नहीं कर पाए हैं। वनडे क्रिकेट में मनीष पांडे का सर्वाधिक स्कोर 103 रनों का है। हालांकि हमें उम्मीद है कि मनीष पांडे रोहित शर्मा से ज्यादा 265+ रन बना सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.