Loading...

महज 19 हजार में अपने घर ले जाइए 62 km का माइलेज देने वाला ये स्कूटर, यहां से ऐसे खरीदें

0 14

पिछले कुछ समय के ट्रेंड पर अगर गौर किया जाए तो यह कहना गलत नहीं होगा कि भारत में स्कूटर का बाजार तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है। दरअसल इसकी सबसे बड़ी वजह है इसका प्रैक्टिकल मिजाज। जी हां, दरअसल स्कूटर चलाना बाइक से भी आसान है।

यही कारण है कि हर उम्र के लोगों को स्कूटर खूब पसंद आ रहे हैं हालांकि जो लोग नया स्कूटर नहीं खरीद पाते उनके लिए सेकंड हैंड मार्किट काफी अच्छा विकल्प है क्योकिं कई बार अच्छी कंडीशन में पुराने स्कूटर यहां मिल जाते हैं। बता दें कि अगर आप भी एक सेकंड हैंड स्कूटर की तलाश में हैं तो आपको हम बताएंगे कुछ बेहद ही अहम बातों के बारे में। चलिए जानते हैं..

मात्र 19 हजार में लें जाएं टीवीएस ज्यूपिटर

बता दें कि मशहूर Droom, जहां पर नई और पुरानी गाड़ियां खरीदी और बेची जाती हैं, यहां पर TVS का Jupiter मिल रहा है और भी सिर्फ 19 हजार रुपये में। हालांकि यह एक सेकंड हैंड मॉडल है जो 20715 किलोमीटर चला है, साल 2015 में इसे ख़रीदा था। बता दें कि इसका ओनर फर्स्ट है और दिल्ली में यह स्कूटर उपलब्ध है।

Loading...

खास बात यह है कि इसका Selling प्राइस 19,000 है जोकि कम भी किया जा सकता है। आपको बता दें Jupiter में 110सीसी का इंज लगा है और यह अपने सेगमेंट का बेस्ट स्कूटर है।

नए स्कूटर की बात की जाए तो मार्किट में नए TVS Jupiter की एक्स-शो रूम कीमत 53,000 रुपये से लेकर 60,000 रुपये तक जाती है जबकि ऑनरोड कीमत इससे भी अधिक होती है, ऐसे में अगर आपका बजट नया स्कूटर खरीदने का नहीं है तो आप एक अच्छा सेकंड हैंड स्कूटर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस स्कूटर की ज्यादा जानकारी के लिए आप Droom वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं।

ये हैं अन्य विकल्प

वहीं अगर आपको उपरोक्त मॉडल नहीं पसंद है तो इसके अलावा साल 2016 का मॉडल भी उपलब्ध है जिसको Droom पर आ आप 28,000 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि यह मॉडल 23 हजार किलोमीटर चला है, और इसका भी फर्स्ट ओनर है।

यही नहीं, वहीं 2017 मॉडल का TVS Jupiter आपको 35 हजार की डिमांड प्राइस में मिल जायेगा। लेकिन यह स्कूटर सिर्फ 15 हजार किलोमीटर चला है। एक बात का विशेष ध्यान रखें कि कोई भी सेकंड हैंड वाहन खरीदते समय गाड़ी, पेपर्स और हिस्ट्री जरूर चेक कर लें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.