Loading...

शादीशुदा नाना पाटेकर के प्यार में पड़ गई थीं मनीषा कोइराला, इस अभिनेत्री की वजह से टूटा रिश्ता

0 17

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, मनीषा कोइराला का जन्म 16 अगस्त 1970 को हुआ था. उनके दादा नेपाल के 22वें प्रधानमंत्री रह चुके हैं. मनीषा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1989 में रिलीज हुई नेपाली फिल्म Pheri Bhetaula से की थी, जबकि बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म सौदागर से डेब्यू किया, जो 1991 में रिलीज हुई.

मनीषा कोइराला ने 1942: ए लव स्टोरी, अग्नि साक्षी, इंडियन, गुप्त: द हिडन ट्रुथ , कच्चे धागे, कंपनी और एक छोटी सी लव स्टोरी जैसी कई फिल्मों में काम किया और उनके अभिनय को बहुत ज्यादा पसंद किया गया.

नाना पाटेकर से था अफेयर

मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर के साथ 1996 में रिलीज हुई फिल्म अग्निसाक्षी में काम किया था. इस दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. इसके बाद यह दोनों फिल्म खामोशी में भी एक साथ नजर आए. दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई रहती थी. मनीषा के पड़ोसियों ने भी यह कंफर्म किया था कि उन्होंने कई बार सुबह के समय नाना को मनीषा के घर से जाते हुए देखा. लेकिन उस समय नाना पाटेकर शादीशुदा थे.

Loading...

मनीषा को लेकर पजेसिव थे नाना पाटेकर

नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला को कई बार लड़ते हुए भी देखा गया. मनीषा को लेकर नाना पाटेकर काफी पजेसिव हो गए थे, जिस वजह से वह उन पर रोक-टोक करने लगे. नाना पाटेकर मनीषा के कपड़े पहनने और को-स्टार्स के साथ इंटीमेट होने से परेशान हो जाते थे.

इस एक्ट्रेस के साथ पकड़े गए थे नाना पाटेकर

नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के बीच सब कुछ ठीक नहीं था. लेकिन इसी बीच नाना पाटेकर को मनीषा ने आयशा जुल्का के साथ कमरे में पकड़ा था, जिससे वह नाराज हो गई और दोनों का रिश्ता टूट गया.

2010 में मनीषा ने की थी शादी

मनीषा कोइराला ने 2010 में नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी कर ली. इन दोनों की मुलाकात सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के जरिए हुई. लेकिन इनकी शादी 2 सालों में ही टूट गई. 2012 में दोनों का तलाक हो गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.