Loading...

विराट की कप्तानी पर उठे सवाल, लोगों ने कहा- लापरवाह खिलाड़ी टीम में, अच्छा प्रदर्शन करने वाला बाहर

0 3

विराट कोहली एक बहुत ही बेहतरीन कप्तान और बल्लेबाज साबित हुए हैं. वेस्टइंडीज के विरुद्ध बुधवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच में विराट कोहली ने सीरीज का लगातार दूसरा शतक लगाया. यह विराट के वनडे करियर का 43वां शतक था. विराट के अलावा श्रेयस अय्यर ने भी लगातार दूसरे मैच में अर्धशतकीय पारी खेली और भारतीय टीम 2-0 से सीरीज जीत गई. भारतीय टीम के अच्छे प्रदर्शन के लिए विराट की तारीफ हो रही है. लेकिन कुछ ऐसी चीजें भी है, जिसकी वजह से उनकी आलोचना भी हो रही है.

ऋषभ पंत ने फिर दिखाई लापरवाही

ऋषभ पंत को विश्व कप में किस्मत से खेलने का मौका मिला था. लेकिन उन्होंने इस मौके का फायदा नहीं उठाया. ऋषभ पंत गलत शॉट खेलकर आउट होते रहे, जिससे भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ी. धोनी की गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत को लगातार मौके दिए जा रहे हैं. ताकि वह अपनी कमियों को सुधार सकें. लेकिन वेस्टइंडीज के विरुद्ध सीरीज के अंतिम वनडे मैच में ऋषभ पंत एक बार फिर से गलत शॉट खेलकर आउट हो गए. ऋषभ पंत पहली ही गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे. उससे ठीक एक गेंद पहले ही शिखर धवन का विकेट गिरा था. लेकिन फिर भी ऋषभ पंत ने सीख नहीं ली. अब सवाल उठता है कि आखिर ऋषभ पंत की गलतियों को कब तक माफ किया जाएगा. घरेलू क्रिकेट में कई ऐसे विकेटकीपर बल्लेबाज है, जो भारतीय टीम में जगह पाने के लिए बेताब है.

Loading...

कुलदीप को लेकर ऐसा फैसला क्यों

तीसरे वनडे मैच में कप्तान कोहली ने टीम की प्लेइंग इलेवन से कुलदीप यादव को बाहर करके युज़वेंद्र चहल को शामिल किया. लेकिन कोहली का यह फैसला किसी की समझ में नहीं आया. कुलदीप ने पिछले दो मैचों में बहुत ही लाजवाब गेंदबाजी की. कुलदीप यादव ने दूसरे वनडे मैच में शिमरोन हेटमायर और शाई होप जैसे बल्लेबाजों को आउट किया. लेकिन तीसरे वनडे से उन्हें बाहर कर दिया गया, जो सभी के लिए चौंकाने वाला था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.