Loading...

ऋषभ पंत बार-बार हो रहे हैं असफल, फैंस बोले- वनडे टीम के लायक नहीं है पंत

0 1

भारतीय टीम ने भले ही वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को हरा दिया हो। लेकिन सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे मैच में ऋषभ पंत ने जिस तरह से अपना विकेट गंवाया, उनकी बल्लेबाजी पर फिर से सवाल उठ रहे हैं। ऋषभ पंत की लापरवाही की वजह से बार-बार भारतीय टीम को नुकसान हो रहा है। ऋषभ पंत वेस्टइंडीज के विरुद्ध तीसरे वनडे मैच में पहली ही गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे। ऋषभ पंत शिखर धवन के आउट होने के बाद क्रीज पर आए थे। लेकिन पहली ही गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए।

फैंस ने खोला पंत के विरुद्ध मोर्चा

ऋषभ पंत का इस तरफ से बार-बार लापरवाह शॉट खेलकर आउट होना फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा। फैंस ने ऋषभ पंत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत की बल्लेबाजी को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। कुछ फैंस तो यह भी कह रहे हैं कि ऋषभ पंत अभी भी इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं है।

Loading...

नंबर चार पर बार-बार नाकाम रहे ऋषभ पंत

ऋषभ पंत पिछले काफी समय से नंबर चार पर खेल रहे हैं। लेकिन वह हर बार फ्लॉप हो रहे हैं। वेस्टइंडीज के विरुद्ध T-20 सीरीज के आखिरी मैच में उन्होंने अर्धशतक लगाया था। इसके अलावा पंत ने हर बार नंबर 4 खराब प्रदर्शन किया है। विश्व कप के दौरान ऋषभ पंत नंबर 4 कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।

सेमीफाइनल मैच में ऋषभ पंत क्रीज पर टिक गए थे। लेकिन अचानक से वह खराब शॉट खेलकर आउट हो गए। ऋषभ पंत ने वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध T-20 सीरीज के पहले मुकाबले में भी कुछ ऐसे ही अपना विकेट गंवा दिया था। वहीं वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भी उन्होंने अजीबोगरीब शॉट खेलकर अपना विकेट गिफ्ट में दे दिया। वहीं श्रेयस अय्यर है, जिन्होंने पिछले दो मैचों में नंबर पांच पर आकर बहुत ही शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.