Loading...

इस आलीशान बंगले को खरीदने के लिए पहुंचे थे लोग, तभी नजर आया कुछ ऐसा कि उल्टे पांव भाग निकले

0 441

इंग्लैंड से एक ऐसी खबर आई है जिसको सुनकर आपको यकीन नहीं होगा कि ऐसा भी कुछ हो सकता है क्या वो भी इंग्लैंड जैसे देश में। दरअसल यहां के नॉरफ्लॉक में मौजूद एक आलीशान बंगला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। किस्सा ये है कि इस बंगले के मालिक ने इसकी कीमत में एक करोड़ रुपए की भारी भरकम कटौती कर दी जिसके बाद जाहिर है कि इसे देखने के लिए काफी लोग यहां पहुंचने लगे। हालांकि इसी बीच इस घर की एक ऐसी सच्चाई सबके सामने आई जिसे देखकर इसे खरीदने वालों ने अपना निर्णय बदल दिया और वो वापस लौट गए।

दरअसल कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये प्रापॅर्टी सन् 1810 की है। कहा जाता है कि पहले यहां एक गिरजाघर यानि कि एक चर्च हुआ करता था, जिसके बाद इसे रेनोवेट करके एक तीन बेडरूम वाले आलीशान बंगले में बदल दिया गया।

इस बंगले की शुरुआती कीमत करीब 5 करोड़ रुपए रखी गई थी, लेकिन कुछ समय बाद ग्राहक नहीं मिलने पर इसके ओनर ने इसमें 1 करोड़ रुपए कम कर दिए। लेकिन जब लोग इसे देखने पहुंचे तो घर के पीछे का नजारा देख कांप गए।

Loading...

इसलिए उलटे पांव भागे खरीददार

दरअसल खौफनाक सच्चाई ये थी कि इस घर के पीछे एक कब्रिस्तान था। ये कब्रिस्तान घर के ही आंगन में बना था जो करीब 100 साल से भी ज्यादा पुराना था। यहां करीब 20 कब्रें मौजूद थीं। हालांकि प्रॉपर्टी के मालिक को लगा कि आज के दौर में लोग इन सब चीजों में विश्वास नहीं रखते होंगे और उसकी प्रॉपर्टी हाथों हाथ बिक जाएगी परन्तु वो गलत था।

असल में प्रॉपर्टी देखने जितने भी लोग आए उन्हें घर तो बेहद पसंद आया हालांकि जैसे उन्होंने कब्रों को देखा, वो वहां से तुरंत निकल गए। मालूम हो कि ये बंगला करीब 2500 स्क्वेयर फीट में बना है। यही कारण है कि ये बंगला सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ लोगों ने तो ये तक कहा कि इस घर के मालिक ने आखिर कैसे सोच लिया कि कोई भूतों के साथ रहना चाहेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.