Loading...

इस महिला को अपने ही पति से है अजीब किस्म की एलर्जी, डॉक्टर्स ने मिलन के लिए दी है ऐसी अनोखी सलाह

0 3,074

आपने बहुत सी बीमारियों के बारे में सुना होगा, कुछ छोटी तो कुछ बड़ी और साथ में कुछ बेहद ही अजीबोगरीब, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बीमारी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपका दिल दहल सकता है।

वैसे ये भी देखा गया है कि किसी भी बीमारी में लड़ने के लिए अपनों का साथ होना आवश्यक है। ऐसे में अगर कठिन समय में हमारे साथ कोई अपना नहीं रहता तो छोटी से छोटी बीमारी हमारी जान ले सकती है।

हालांकि आज हम आपको एक बेहद ही अजीब सी बीमारी के बारे में बता रहे हैं जोकि एक एलर्जी से संबंधित है। वैसे अब तक आपने धूल, किसी परफ्यूम या किसी फूल से एलर्जी के बारे में सुना होगा लेकिन इस महिला को उसके पति के शरीर से आने वाली गंध से एलर्जी है। हालांकि इसके बावजूद उसके पति ने उसका साथ कभी नहीं छोड़ा।

Loading...

दरअसल ये महिला अमरीका की रहने वाली है और इसका नाम जोहाना वाटकिंस है। जोहाना को एलर्जी ऐसी है कि वह अपने पति को छू भी नहीं सकती। जी हां, दरअसल जोहाना को पहले से ही ऐसी तकलीफ थी लेकिन शादी करने के बाद वो और बीमार कर दिया।

यही वजह है कि शादी के बाद भी जोहाना अपने पति से दूर रहती है। इस मामले में जोहाना के डॉक्टर का कहना है कि वो मास्क पहने बिना अपनी पत्नी से ना मिलें। जोहाना ने अपनी इस बीमारी को कई डॉक्टरों को दिखाया है। लेकिन उनकी इस दुर्लभ बीमारी का पक्का इलाज आज तक नहीं मिल पाया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जोहाना को mast cell activation syndrome है। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि वह इस दुर्लभ बीमारी पर लगातार रिसर्च कर रहे हैं। उनका कहना है कि वे जल्द ही इसका पक्का इलाज ढूंढ लेंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.