Loading...

सेना के जवानों के साथ नए केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में महेंद्र सिंह धोनी ने इस तरह मनाया स्वतंत्रता दिवस, देखें तस्वीरें

0 0

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भारतीय सेना के साथ कश्मीर घाटी में तैनात हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने सेना के जवानों के साथ लद्दाख में स्वतंत्रता दिवस मनाया। उन्होंने लद्दाख में तिरंगा फहराया। वहां के लोगों ने एवं सेना के जवानों ने धोनी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

Loading...

महेंद्र सिंह धोनी आर्मी की यूनिफॉर्म पहनकर पहुंचे थे। आर्मी के जवानों ने धोनी को सैल्यूट किया। महेंद्र सिंह धोनी ने वहां पर कुछ देर तक जवानों से बातचीत की। सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Loading...

लद्दाख में तिरंगा फहराने के बाद महेंद्र सिंह धोनी सियाचिन ग्लेशियर गए। महेंद्र सिंह धोनी उन मुश्किल परिस्थितियों का सामना करना चाहते हैं जो सियाचिन बॉर्डर पर अन्य जवान महसूस करते हैं। महेंद्र सिंह धोनी सियाचिन वॉर मेमोरियल पर जाकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दे सकते हैं।

स्वतंत्रता दिवस से 1 दिन पहले यानी कि 14 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी आर्मी अस्पताल गए थे। वहां पर भी धोनी ने जवानों से काफी देर तक बातचीत की। 31 जुलाई के दिन महेंद्र सिंह धोनी की ट्रेनिंग शुरू हुई जो 15 अगस्त को खत्म हो गई है।

साल 2011 में महेंद्र सिंह धोनी को टेरिटोरियल आर्मी में शामिल किया गया। महेंद्र सिंह धोनी पिछले कुछ दिन से आर्मी के जवान की तरह रह रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने आर्मी के जवानों के साथ वॉलीबॉल खेला और खुद ही अपने जूते पॉलिश किए। महेंद्र सिंह धोनी को लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद उपाधि से नवाजा गया था।

वर्ल्ड कप समाप्त होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने बीसीसीआई से 2 महीने की छुट्टी मांगी थी। उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे पर ना जाने का निर्णय लिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.