Loading...

लाइमलाइट से बिल्कुल दूर रहते हैं इन 5 अभिनेत्रियों के बिजनेसमैन भाई, करते हैं करोड़ों की कमाई

0 0

बॉलीवुड सितारों से जुड़ी खबरें हर रोज सुनने को मिलती रहती हैं। आप सभी लोग बॉलीवुड सितारों को अच्छी तरह से जानते होंगे। लेकिन आप में से बहुत ही कम लोग ऐसे होंगे जो सितारों की फैमिली से अच्छी तरह से वाकिफ होंगे। इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके भाई बिजनेसमैन है।

Loading...

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा के भाई का नाम कर्णेश शर्मा है। वे अंडर-19 क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुके हैं। हालांकि वे प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के को-फाउंडर हैं।

Loading...

ऐश्वर्या राय

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय के भाई का नाम आदित्य राय है जो कुछ समय पहले तक मर्चेंट नेवी में इंजीनियर थे। आदित्य रॉय ने कई फिल्में प्रोड्यूस की है। आदित्य राय की शादी श्रीमा राय से हुई थी। इन दोनों का एक बेटा है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का एक भाई है जिसका नाम सिद्धार्थ चोपड़ा है। सिद्धार्थ हॉस्पिटैलिटी के क्षेत्र में है। सिद्धार्थ ने स्विट्जरलैंड से शेफ की ट्रेनिंग ली है। सिद्धार्थ का पुणे में एक पब लाउंज मगशॉट कैफे है।

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स एवं बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई का नाम राजीव सेन है और वे दुबई में रहते हैं। लेकिन वे अक्सर मुंबई आते रहते हैं। कुछ समय पहले राजीव सेन और चारू आसोपा की शादी हुई थी।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा के दो भाई हैं जिनका नाम शिवांग चोपड़ा और सहज चोपड़ा है। परिणीति चोपड़ा अपने भाई सहज चोपड़ा के कुकीज बिजनेस में सहायता करते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.