Loading...

बेटे की मौत के बाद, बेटे की गर्लफ्रैंड का पार्टनर बन गया पिता, बड़ी इमोशनल है वजह

0 2,088

काफी समय बीत जाने के बाद काइली सूडर्स प्रॉम पार्टी में जाने की तैयारियां कर रही थी। दरअसल काइली इस दौरान अपने बॉयफ्रेंड कार्टर ब्राउन के साथ जाने वाली थी। इस बात को लेकर काइली काफी ज्यादा खुश थी लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। प्रॉम पार्टी में जाने से पहले काइली के बॉयफ्रेंड कार्टर की एक्सीडेंट में मौत हो गई। एक्सीडेंट में बॉयफ्रेंड की मौत हो जाने के बाद 18 साल की काइली सदमे में चली गई। लेकिन इस सब के बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसे जानने के बाद आपका भी दिल पिघल जाएगा।

अपने बॉयफ्रेंड को खोने के बाद काइली पूरी तरह से टूट गई और उसने यह तय कर लिया कि वह अब इस इवेंट में बिल्कुल नहीं जाएगी। वही इस बात की जानकारी जब काइली के बॉयफ्रेंड के पिता रॉबर्ट ब्राउन को हुई तो वह काफी भावुक हो गए और उन्होंने भी यह तय कर लिया कि वह काइली की इस इच्छा को जरूर पूरा करेंगे।

कइली कि उस इच्छा को पूरा करने के लिए 50 वर्षीय रॉबर्ट अपने बेटे की गर्लफ्रेंड के पार्टनर बनकर उसके स्कूल पहुंच गए। जिससे कि उन दोनों की इच्छा पूरी हो सके। इतना ही नहीं इस सब के लिए 50 वर्षीय रोबर्ट ने स्कूल के प्रिंसिपल से परमिशन भी ली थी। रॉबर्ट उस इवेंट में शामिल हुए और अपने बेटे की गर्लफ्रेंड की इच्छा को पूरा किया।

Loading...

साथ ही उसके साथ डांस भी किया और कुछ फनी फोटोज भी खिंचवाए। इन दिनों सोशल मीडिया साइट्स पर कार्टर की ये कहानी काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। दरअसल अमेरिका जैसे देश में प्रॉम पार्टियों का कल्चर काफी ज्यादा है। जहां पर हाई स्कूल के बच्चे इकट्ठे होते हैं और वह अपने पार्टनर के साथ इन पार्टियों में डांस करते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.