Loading...

दुनिया की सर्वश्रेष्ठ कप्तान-कोच की जोड़ी है धोनी और फ्लेमिंग की जोड़ी : शेन वॉटसन

0 0

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन ने 15 अगस्त के दिन महेंद्र सिंह धोनी एवं स्टीफन फ्लेमिंग की जोड़ी को विश्व की सबसे बेस्ट कप्तान-कोच की जोड़ी करार दी। महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल की बहुत ही सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं और शेन वॉटसन चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज है। चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग है।

Loading...

वॉटसन ने गुरुवार के दिन कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ मेरा अनुभव बहुत ही खास और शानदार रहा। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि चेन्नई की टीम को मैदान के अंदर एवं बाहर रणनीतिक तरीके से संचालित किया जाता है।

शेन वॉटसन के मुताबिक टीम का अच्छा और बुरा प्रदर्शन नेतृत्वकर्ताओं पर निर्भर करता है। एन श्रीनिवासन ने किस तरह से कोच एवं कप्तान को टीम संचालित करने की परमिशन दी। मेरी नजरों में धोनी और फ्लेमिंग की जोड़ी दुनिया में कप्तान और कोच की सबसे बेस्ट जोड़ी है।

Loading...

आईपीएल 2018 के फाइनल में शेन वॉटसन ने 57 गेंदों में 117 रनों की नाबाद पारी खेली थी और अपनी टीम को आईपीएल का खिताब जीताया था। शेन वॉटसन ने बताया कि चेन्नई की सफलता का कोई भी राज नहीं है। उसकी सफलता सिर्फ नेतृत्वकर्ताओं के हाथ में है। टीम को बहुत ही अच्छी तरह से संचालित किया जाता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.