Loading...

तलाक के लिए सैफ अली खान ने अमृता को दिए थे इतने करोड़, किस्तों में चुकानी पड़ी थी रकम

0 0

सैफ अली खान आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. सैफ अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. सैफ अली खान की पहली शादी जब टूटी थी तो कई खबरें सामने आई थी. एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने खुलासा किया था कि उन्हें तलाक के लिए कितनी रकम चुकानी पड़ी थी. उन्होंने यह भी बताया था कि उस समय उनके पास इतने पैसे नहीं थे, जिस वजह से उन्होंने अमृता सिंह को यह रकम किस्तों में चुकाई थी.

Loading...

अमृता सिंह और सैफ अली खान ने 1991 में शादी की थी. अमृता सैफ से उम्र में 12 साल बड़ी थी. अमृता और सैफ को फिल्म में काम करते हुए एक दूसरे से प्यार हो गया था. अमृता और सैफ की पहली डेट अमृता के घर पर हुई थी. सैफ जब अमृता के घर पहुंचे तो वह मेकअप उतार रही थी. अमृता की सादगी सैफ को बहुत ज्यादा पसंद आई. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे.

Loading...

सैफ को डर था कि कहीं उनके घर वाले इस शादी के लिए मना ना कर दें. इसीलिए उन्होंने अमृता से गुपचुप तरीके से शादी कर ली. दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी हुए. ऐसा कहा जाता है कि विदेशी ट्रिप के दौरान सैफ की जिंदगी में इटालियन मॉडल रोजा आ गई थी जिस वजह से दोनों का तलाक हुआ. सैफ और अमृता ने 2004 में तलाक लिया था.

तलाक के बाद एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि मुझसे अमृता ने तलाक के लिए 5 करोड़ रुपए मांगे थे. लेकिन उस समय मेरी स्थिति ऐसी नहीं थी कि मैंने पूरे पैसे दे पाऊं. मैंने उन्हें यह रकम किस्तों में चुकाई. इतना ही नहीं मैंने यह भी वादा किया कि मैं इब्राहिम के बड़े होने तक हर महीने उन्हें एक लाख रुपए दूंगा.

बता दें कि सैफ अली खान ने 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली. सैफ की बेटी सारा अली खान का करीना कपूर से काफी अच्छा रिश्ता है. पूरा परिवार उनकी शादी से खुश है. सारा सैफ और करीना की शादी में शामिल भी हुई थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.