Loading...

कई दिनों से महिला निकाल रही थी बड़ी अजीबोगरीब आवाजें, पति को लगा भूत-प्रेत का साया है, डर के मारे पति डालता था

0 3,769

अमेरिका में रहने वाली एक महिला ऐसी बीमारी से परेशान थी कि उसको अजीबोगरीब दौरे पड़ते थे और इस वजह से उसका पूरा परिवार दहशत में रहता था।

Loading...

दरअसल अमेरिका की लॉरीना गटिरेज को अचानक ऐसे दौरे पड़ने लगते हैं, जिसे देख किसी को भी लगेगा कि उसपर किसी प्रेत आत्मा का साया है।

बता दें कि महिला को दिन में 6 बार इस तरह के दौरे आते थे। एक दिन उसे डॉक्टर के पास ले जाया जाता है और तब पता चलती है असली बात।

Loading...

दरअसल उसे हॉस्पिटल में एडमिट करने पर डॉक्टर्स को पता चलता है कि महिला का इम्यून सिस्टम ही उसके शरीर का दुश्मन है। डॉक्टर्स के मुताबिक उसका इम्यून सिस्टम उसके दिमाग पर हमला कर देता है।

दरअसल डॉक्टर्स ने पाया कि महिला के गर्भाशय में एक 6 इंच का एक ट्यूमर था जिसकी वजह से ये सब हो रहा था। बताया गया कि महिला के गर्भाशय में बने ट्यूमर में दिमाग की तरह टिशू डेवलप हो गए थे।

इस कारण महिला को anti-NMDA नामक एंटीइम्यून डिसॉर्डर हो गया। ये डिसॉर्डर ट्यूमर पर हमला करने के साथ-साथ उसके दिमाग पर हमला कर रहा था।

अब इस ट्यूमर को निकालने के बाद महिला की हालत में सुधार हुआ है लेकिन करीब 2 महीने उसे हॉस्पिटल में रहना पड़ा।

डॉक्टर को भी हुआ आत्मा होने का एहसास

बता दें कि महिला के गर्भाशय से ट्यूमर निकालने से कुछ समय पहले उसे एक मनोचिकित्सक के पास भी ले जाया गया था। पति ने बताया कि जब डॉक्टर ने उसका ट्रीटमेंट शुरू किया तो महिला उसका ऐसे हाथ पकड़ लेती थी जैसे उसके अंदर कोई और शक्ति आ गई हो।

उसका ट्रीटमेंट करने वाले डॉक्टर ने भी इस विषय में अपने विचार रखे और कहा, ”एक बार तो मुझे भी लगा कि सचमुच उसके अंदर कोई भूत घुस गया है। वो अजीब आवाजें करती और बहुत आक्रामक हो जाया करती थी। उसको कंट्रोल करना कभी कभार काफी मुश्किल हो जाता था।”

ये भी पढ़ें

क्या आप जानते हैं कि तीनों सेनाओं के जवान अलग-अलग तरीकों से क्यों करते हैं सैल्यूट

आखिर क्यों छपती है भारतीय नोटों पर गांधी जी की ये तस्वीर ? जानिए इसके पीछे की रोचक कहानी

क्या आप जानते हैं कि कैसे पड़े महीनों के जनवरी से लेकर दिसंबर तक नाम, अगर नहीं तो आज जान लीजिए

एक सेठ बहुत लालची था, सेठ के पास एक नाव थी, जिसमें बैठकर वह अकेले ही यात्रा करता था, एक दिन वह व्यापार के लिए नदी के रास्ते दूसरे गांव जा रहा था, बीच नदी में उसने देखा कि नाव में एक छेद हो गया है

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.