Loading...

अमृता सिंह को बिना मेकअप देख सैफ अली खान रह गए थे हैरान, पहली ही डेट पर किया था Kiss

0 0

पटौदी खानदान के नवाब और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. सैफ अली खान ने 1991 में खुद से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी. लेकिन 2004 में दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद सैफ ने करीना कपूर के साथ शादी कर ली. करीना और सैफ की जोड़ी बॉलीवुड की टॉप जोड़ियों में से एक है.

Loading...

बता दें कि जब सैफ अली खान ने अमृता सिंह से शादी की थी तो उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी. सैफ और अमृता ने सिमी गरेवाल के चैट शो में बताया था कि अमृता सिंह सनी देओल की वजह से सैफ अली खान को इग्नोर करती थी. इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ये दिल्लगी के सेट पर हुई.

अमृता सेट पर सनी देओल के साथ आईं. ऐसे में उन्होंने सैफ को इग्नोर कर दिया. जब फोटोशूट के दौरान सैफ ने अमृता के कंधे पर हाथ रखा तो उन्होंने सैफ को घूर कर देखा, क्योंकि उस समय बॉलीवुड में सैफ अली खान नए थे. जबकि अमृता उनसे सीनियर थीं.

Loading...

पहली ही डेट पर किया था किस

शो पर सैफ अली खान ने खुलासा किया कि उन्होंने अमृता को जब बिना मेकअप के देखा तो वह हैरान रह गए थे. दरअसल जब सैफ पहली बार अमृता के घर गए तो वह मेकअप उतार रही थी.

सैफ ने बताया कि अमृता बिना मेकअप के भी उतनी ही खूबसूरत दिखती थी. उन्होंने पहली ही डेट पर अमृता को किस किया था. वह 2 दिन तक अमृता के घर पर रहे. इसके बाद दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली. सैफ अली खान को डर था कि कहीं उनके घर वाले इस शादी के लिए मना ना कर दें.

करीना से शादी के बाद लिखा था लेटर

सैफ अली खान ने कॉफी विद करण पर खुलासा किया था कि जब सैफ ने करीना से शादी की तो इसके बाद उन्होंने अमृता सिंह को लेटर लिखा था. उन्होंने अमृता सिंह को उनकी आगे की लाइफ के लिए शुभकामनाएं दी थी. यह लेटर करीना ने भी पढ़ा था.

अगर सैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स में सरताज सिंह का किरदार निभा रहे हैं. इसका दूसरा सीजन 15 अगस्त को जारी हुआ. इसके अलावा फिल्म कप्तान में वह नागा साधु की भूमिका में और जवानी जानेमन में भी नजर आएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.