Loading...

भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, विराट कोहली के अंगूठे से निकला खून, फ्रैक्चर की आशंका

0 9

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए अंतिम वनडे मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 6 विकेट से हरा दिया और इसी के साथ भारतीय टीम ने यह वनडे सीरीज 2-0 से जीत ली। इस मुकाबले में विराट कोहली ने 114 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 14 चौके लगाए।

जब विराट कोहली 11 रनों पर खेल रहे थे तब उनका कैच शे होप ने छोड़ दिया। विराट कोहली का यह 43वां वनडे शतक था। विराट कोहली एक दशक में 20000 अंतरराष्ट्रीय रन बनाने वाले विश्व के पहले बल्लेबाज बन चुके हैं। इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली चोटिल हो गए।

कीमार रोच की उछाल लेती गेंद पर विराट कोहली शॉट खेलना चाहते थे। लेकिन गेंद उनके दाएं हाथ के अंगूठे से टकरा गई और इस वजह से उनका नाखून उखड़ गया। उनके अंगूठे से खून निकलना शुरू हो गया। उस वक्त विराट कोहली 85 रन पर खेल रहे थे।

Loading...

विराट कोहली को काफी तेज दर्द हो रहा था। उन्होंने जिस तरह के रिएक्शन दिए उसको देखकर लग रहा था कि उनको काफी गंभीर चोट लगी है। आशंका जताई जा रही है कि उनके अंगूठे में फ्रैक्चर हो सकता है। जब विराट कोहली से उनकी चोट के बारे में पूछा गया तो वे शांत रहे। उन्होंने कहा मुझे नहीं लगता कि फ्रैक्चर हुआ है।

वर्ल्ड कप 2019 के दौरान कुछ ऐसा ही नजारा शिखर धवन के साथ देखने को मिला। शिखर धवन को अंगूठे में हेयरलाइन हुआ था और उनको पूरे वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया गया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.