Loading...

श्रेयस अय्यर के मुरीद हुए विराट कोहली, बोले- शुरुआत में भी इसी तरह से खेलता था

0 2

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया सीरीज का अंतिम वनडे मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा जिसे भारतीय टीम ने डकवर्थ लुईस नियम 6 विकेट से जीत लिया। वनडे सीरीज में नंबर पांच पर बल्लेबाजी करते हुए 2 मुकाबलों में श्रेयस अय्यर ने गजब का प्रदर्शन किया और इसको देख कर लग रहा है कि भारतीय टीम को मध्यक्रम में जिस बल्लेबाज की तलाश थी वह पूरी हो गई है। हालांकि नंबर 4 की समस्या अभी बनी हुई है।

ऋषभ पंत दोनों वनडे मैचों में नाकामयाब रहे। दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने 114 रन बनाए। उन्होंने इससे पहले दूसरे वनडे मैच में 120 रनों की पारी खेली थी। तीसरे मुकाबले में भी श्रेयस अय्यर ने कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने 65 रनों का योगदान दिया। इससे पहले उन्होंने 71 रनों की पारी खेली थी।

मैच समाप्ति के बाद विराट कोहली ने कहा कि वह इन परिस्थितियों में प्रदर्शन करने की अहमियत समझता है। जब मैंने टीम इंडिया में एंट्री ली थी तो मैं भी ऐसा करता था। मुझे जब भी मौका मिलता था मैं टीम को जिताना चाहता था। श्रेयस अय्यर भी दबाव में बहादुरी दिखाता है। कोहली ने कहा- श्रेयस अय्यर का ऐसा प्रदर्शन जारी रहता है तो वह मध्यक्रम के मजबूत दावेदार हो सकते हैं।

Loading...

कोहली ने आगे कहा कि वह मेरे साथ क्रीज पर खेल रहा था। उसमें पूरी तरह से आत्मविश्वास दिख रहा था। वह पूरी तरह से आश्वस्त है। यह बहुत ही सुखद अनुभव है। तीसरे वनडे मैच में भी वह दबाव में था। लेकिन उसने दबाव झेला और शानदार पारी खेली।

विराट कोहली ने बताया कि जब बारिश के बाद मैच शुरू हुआ तो हमने विकेट चटकाए थे। वेस्टइंडीज की टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई। यदि ऐसा नहीं होता तो हमें बहुत बड़ा लक्ष्य मिलता और धीमी पिच पर हम उसे हासिल नहीं कर पाते।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.