Loading...

राखी सावंत कर रहीं थी बाथटब मैं एन्जॉय, पति खिंच रहे थे फोटो

0 1

बॉलीवुड की विवादित एक्ट्रेस राखी सावंत अपने विवादित बयानों और हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई। उन तस्वीरों में राखी सावंत बाथटब में एंजॉय करते हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने जो कैप्शन लिखा उससे साफ पता चल रहा है कि वे किसके साथ थी।

Loading...

तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में राखी ने लिखा कि Having fun with my love, getting crazy . इससे यह पता चलता है कि वे अपने पति के साथ मस्ती कर रही थी यानी कि राखी के पति रितेश भारत में है। राखी ने कुछ समय पहले बताया था कि मेरे पति ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं और वे शादी के बाद विदेश चले गए।

Loading...

रितेश के वापस लौटने से वे काफी खुश लग रही हैं। उन्होंने बाथटब में फॉम के साथ तरह-तरह के पोज दिए। लोगों को उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आ रही है। हालांकि कुछ लोग उनकी शादी पर विश्वास नहीं कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इसकी कोई शादी नहीं हुई है। यह हम सभी को बेवकूफ बना रही है। जबकि दूसरे यजर ने पूछा कि तेरा प्यार कहां है। फोटो में तो दिखाई नहीं दे रहा। बाथटब लव है क्या।

राखी ने कहा था कि मैंने एनआरआई से शादी की। हम दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हुई क्योंकि मेरे पति किसी के सामने नहीं आना चाहते।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.