Loading...

बॉयफ्रेंड से मिलने विदेश जा रही थी महिला, अनजाने में कर दी एक ऐसी गलती कि पहुंच गई जेल

0 303

मिस्त्र से एक बेहद ही चौक देने वाली खबर सामने आई है। जी हां, दरअसल यहां पर गैर कानूनी रूप से प्रतिबंधित दवाओं ले जाने के आरोप में गिरफ्तार हुई एक ब्रिटिश महिला ने वापस आने के बाद अपने साथ हुए धोखे की कहानी बताई है।

दरअसल महिला पर गैरकानूनी रूप से पैनकिलर्स गोलियां रखने का आरोप था। और उसको तीन साल की सजा हुई थी। हालांकि एक तिहाई सजा काटने के बाद उसे रिहा कर दिया गया। महिला का कहना है कि वो अपने इजिप्टियन पार्टनर के लिए गोलियां लेकर जा रही थी।

दरअसल ये कहानी ब्रिटिश महिला लॉरा प्लमर की है जो उमर काबू नाम के एक इजिप्टियन लड़के से प्यार करती थी। लॉरा अक्टूबर 2017 में अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने इजिप्ट गई थी। लेकिन इसी दौरान उसे वहां के हरगडा एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया।

Loading...

दरअसल एयरपोर्ट सिक्यूरिटी को लड़की के सूटकेस से ऐसी पैनकिलर्स दवाइयां मिलीं, जिन पर इजिप्ट में बैन लगा हुआ था।

महिला ने वहां के सिक्यूरिटी ऑफिसर्स को बताया कि इन गोलियों पर ब्रिटेन में कोई रोक नहीं है और वो इन्हें अपने ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर लाई थी लेकिन इसके बाद भी अधिकारियों ने उसकी बात नहीं मानी और उसे गिरफ्तार कर लिया।

महिला की एक तिहाई की सज़ा का बाद छोड़ा

एक तिहाई सजा पूरी करने के बाद महिला को जेल रिहा कर दिया गया। अब अपने देश लौटने के बाद महिला ने वहां बिताए 15 महीनों के बारे में बताया है, और उसकी तुलना नर्क से की है। महिला ने इस दौरान उसकी मदद करने वाले सभी लोगों खासकर अपनी फैमिली और विदेश मंत्रालय को थैंक्स कहा है।

दरअसल लॉरा का कहना है कि मैं मैं वापस आकर बेहद खुश हूँ। मुझे उस वक्त मुझे लग रहा था कि ये बुरा सपना शायद कभी खत्म नहीं होगा। महिला के मुताबिक इस दौरान उसे वहां अल क्नातर की महिला जेल में रखा गया था।

महिला के फैमिली मेंबर्स का कहना है कि लॉरा को पता नहीं था कि वो जो कर रही है वो गैरकानूनी है, उनके मुताबिक वो उस लड़के के लिए पागल हो चुकी थी। वहीं उसकी वापसी से खुश विदेश मंत्रालय ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि लॉरा सबकुछ पीछे छोड़कर अपनी लाइफ के साथ आगे बढ़ेगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.