Loading...

ब्रेन सर्जरी के बाद कोमा में चली गई थी गर्लफ्रेंड, डॉक्टर ने कहा- सही होने के हैं सिर्फ 2 परसेंट चांस, फिर हुआ कुछ ऐसा

0 975

चीन से सच्चे प्यार में कितनी ताकत होती है उसका एक बेहद ही इमोशनल कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां रहने वाले एक शख्स का प्यार पूरी दुनिया के लिए मिसाल बन गया है।

यहां कि जैंग जियाओयू और जांग जियाफेंग को स्कूल लाइफ में ही प्यार हो गया था। लेकिन लड़की जैंग जियाओयू एक खतरनाक बीमारी का शिकार हो जाती है। और इसके बाद लड़की की ब्रेन सर्जरी भी फेल हो जाती है। सर्जरी के फेल होने से लड़की कोमा में चली जाती है।

लड़की के स्वास्थ के संबंध में डॉक्टर कहते हैं कि वो वेजिटेटिव स्टेट में चली गई है यानी वो जागी हुई दिखेगी पर तब कोमा में होगी। ऐसे में उसके वापस होश में आने की संभावना 2 % से भी कम है। लेकिन उसका ब्वॉयफ्रेंड अपना सबकुछ छोड़कर उसकी सेवा में लग जाता है।

Loading...

दरअसल बताया गया कि लड़की की हालत देख उसके ब्वॉयफ्रेंड जांग जियाफेंग ने अपनी जॉब छोड़ दी और दिन रात उसकी सेवा करने लगा। जांग दिन रात हॉस्पिटल में ही रहने लगा। उसका प्यार और समपर्ण देख डॉक्टर्स का भी भावुक हो गए।

लड़के की मेहनत लाई रंग, दो साल बाद लड़की के मुंह से निकली एक आवाज

प्यार में कितनी शक्ति होती है इसका उदाहरण हॉस्पिटल वालों को उस दिन देखने को मिला जब करीब दो साल बाद एक दिन जियाओयू के शरीर में हलचल दिखी। उसके मुंह से आवाज भी आ रही थी। उसके मुंह से जो पहला शब्द निकला, वो था ब्वॉयफ्रेंड जियाफेंग का नाम।

दरअसल बॉयफ्रेंड जांग की मेहनत रंग लाई और एक चमत्कार हो गया। उसकी गर्लफ्रेंड जियाओयू कोमा से बाहर आ गई। जी हां, और देखते-देखते वो तेजी से रिकवरी भी करने लगी।

जैंग जियाओयू के ठीक होने के बाद दोनों ने शादी कर ली और फिलहाल खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। जाहिर है कि ये कहानी प्यार करने वालों के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.