Loading...

मीका सिंह को महंगा पड़ा पाकिस्तान में परफॉर्म करना, भारतीय सिने एसोसिएशन ने लगाया बैन

0 0

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं. उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान के कराची में एक परफॉर्मेंस दी, जिसकी वीडियो खूब वायरल हुई. इस वीडियो में मीका सिंह जुम्मे की रात गाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वजह से उनको मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

Loading...

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया है. लेकिन मीका सिंह ने इस तनाव को दरकिनार कर वहां परफॉर्मेंस दी, इस वजह से भारतीय प्रशंसक बहुत नाराज है. इसी वजह से उनके ऊपर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने बैन लगा दिया है और उन्हें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से बॉयकट करने का निर्णय किया है.

Loading...

इतना ही नहीं मीका को सभी म्यूजिक कंपनी, मूवी प्रोडक्शन हाउस और ऑनलाइन म्यूजिक कंटेंट प्रोवाइडर से बॉयकॉट किया जाएगा. बता दें कि पाकिस्तान के जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर मीका सिंह नाइट आयोजित की थी. यह कार्यक्रम डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्य में आयोजित हुआ, जो कि डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के करांची स्थित आवास से थोड़ी ही दूर है.

पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने मीका सिंह का यह गाना शेयर करते हुए लिखा- खुश हूं कि जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेहंदी की रस्म में मीका सिंह करांची में परफॉर्म करते हुए नजर आए. फिलहाल मीका सिंह 3 दिन के टूर पर पाकिस्तान में है. जब वीडियो वायरल हुई तो भारतीय प्रशंसकों ने मीका सिंह को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.