Loading...

अनुच्छेद 370 पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने भारत को दी गीदड़ भभकी, कहा- जंग और जेहाद से देंगे जवाब

0 0

कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान किस तरह बौखलाया हुआ है, इसकी झलक पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने भारत को जो जंग की धमकी दी, उसी से साफ हो गई है. पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने कहा- अगर जंग के हालात बनते हैं तो पाकिस्तान पीछे नहीं हटेगा. अल्वी ने पाकिस्तानियों को सोशल मीडिया पर भारत के विरुद्ध युद्ध के लिए भी भड़काया.

Loading...

इतना ही नहीं उन्होंने जिहाद की धमकी भी दे डाली है. उन्होंने कहा कि हम किसी के साथ जंग नहीं चाहते. लेकिन अगर भारत युद्ध करेगा तो उनके पास जेहाद और जंग से मुकाबला करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं होगा. पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर अपने देश को संबोधित करते हुए अल्वी ने कहा कि पूरी दुनिया को पता है कि पाकिस्तान कश्मीरियों के साथ खड़ा है और हर दम उनका साथ देगा.

इमरान खान के रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा कि उनके देश ने परमाणु हथियार ईद या शब-ए-बरात के लिए नहीं रखे हैं. बता दें कि जब से भारत सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटाई है पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. उसकी ओर से कई देशों के सामने इस मुद्दे पर मदद करने की गुहार लगाई जा चुकी है. हालांकि अभी तक किसी भी देश ने पाकिस्तान का इस मुद्दे पर समर्थन नहीं किया है. ज्यादातर देशों ने इसे भारत का आंतरिक मसला बताया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.