Loading...

शिखर धवन के कारण इस खिलाड़ी को नहीं मिल रहा खेलने का मौका, टीम में हो रहा है अन्याय

0 6

बुधवार के दिन भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला पोर्ट ऑफ स्‍पेन में खेला जाना है। पिछले चार मैचों में शिखर धवन खुद को साबित करने में नाकामयाब रहे। वह अंतिम वनडे मुकाबले में बड़ी पारी खेलना चाहेंगे। उन्होंने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में सिर्फ 27 रन बनाए। जबकि भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले में मात्र 2 रन बनाए।

धवन के कारण टीम से बाहर हुए लोकेश राहुल

वर्ल्ड कप 2019 में शिखर धवन के चोटिल हो जाने के बाद लोकेश राहुल बतौर ओपनर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया। उन्होंने ओपनिंग करते हुए अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन जैसे ही भारतीय टीम में शिखर धवन की वापसी हुई तो लोकेश राहुल को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला। आखिरी वनडे मुकाबले में लोकेश राहुल को जगह मिलने के बहुत ही कम आसार है।

लोकेश राहुल ने टी-20 क्रिकेट में हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है। वेस्टइंडीज के विरुद्ध T-20 सीरीज में लोकेश राहुल को जगह नहीं दी गई। वहीं मनीष पांडे को खेलने का मौका मिला। फ्लोरिडा में भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुरुआती दो टी-20 मुकाबले खेले गए थे। उस मैदान पर लोकेश राहुल ने अपने टी-20 करियर का पहला शतक जड़ा था। लोकेश राहुल को टीम में जगह ना मिलना लोगों को काफी हैरान कर देने वाला फैसला लगा।

Loading...

लोकेश राहुल 27 साल के हो गए हैं तो वहीं शिखर धवन 33 साल के हैं। यदि भारतीय टीम वर्ल्ड कप T-20 2020 के लिए तैयारियां कर रही है तो फिर लोकेश राहुल को जगह मिलनी चाहिए। लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। लोकेश राहुल भारतीय टीम की तरफ से T-20 क्रिकेट में दो शतक लगा चुके हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.