Loading...

पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह के खिलाफ रैपर हार्ड कौर ने कहे अपशब्द, दोनों को बताया डरपोक

0 22

ब्रिटिश इंडियन सिंगर और रैपर हार्डकोर अपने विवादित बयानों की वजह से एक बार सुर्खियों में आ गई हैं. हार्ड कौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को लेकर अपशब्द कहे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को डरपोक बताया.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें हार्ड कौर खालिस्तानी समर्थकों के साथ नजर आ रही हैं. वह भारत से अलग खालिस्तान की असंवैधानिक मांग कर रही है. वीडियो में उन्होंने कहा- यह हमारा हक है जिसे हम लेकर रहेंगे. 15 अगस्त सिखों के लिए स्वतंत्रता दिवस नहीं है. इसीलिए 15 अगस्त को हम सभी खालिस्तानी झंडे फहराएंगे.

वह इस वीडियो में प्रधानमंत्री को अपशब्द कहते हुए दिख रही हैं और उन्होंने कहा कि वह इस 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस नहीं, बल्कि खालिस्तानी झंडे फहराएंगे और रेफरेंडम 2020 को आगे बढ़ाएंगे. बता दें कि इससे पहले हार्ड कौर ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके चलते उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था.

Loading...

हार्ड कौर बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस और लीड सिंगर काम कर चुकी हैं. वह खुद को पहली भारतीय महिला रैपर कहती है. 1991 में उनकी मां ने एक ब्रिटिश नागरिक से शादी कर ली और वह इंग्लैंड में जाकर बस गईं. हार्ड कौर आए दिन किसी न किसी वजह से विवादों में रहती हैं. एक कॉन्सर्ट के दौरान सिख समुदाय के गुरु गोविंद सिंह जी के लिए उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.