Loading...

भारतीय टीम की बादशाहत पर मंडराया खतरा, ये टीम छीन सकती है नंबर वन का ताज

0 4

भारतीय टीम टेस्ट क्रिकेट में नंबर वन के ताज पर कब्जा कर रखा है. लेकिन अब भारतीय टीम की बादशाहत पर खतरा नजर आ रहा है. बुधवार से न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज होने वाली है. इसी के साथ भारतीय टीम के नंबर वन के ताज पर भी खतरा मंडराने लगेगा.

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम फिलहाल 113 अंकों के साथ शीर्ष पर है. जबकि न्यूजीलैंड की टीम 111 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर मौजूद है. अगर श्रीलंका से न्यूजीलैंड की टीम दो टेस्ट में जीत लेती है तो पहले नंबर पर पहुंच जाएगी. हालांकि इसी माह भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के विरुद्ध 2 टेस्ट मैच खेलने हैं. भारतीय टीम टेस्ट मैच जीत जाती है तो उसकी रैंकिंग में कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

स्पिनर होंगे न्यूजीलैंड टीम की ताकत

Loading...

न्यूजीलैंड की टीम को विश्व कप के फाइनल में दिल तोड़ देने वाली हार मिली. लेकिन अब न्यूजीलैंड की टीम टेस्ट क्रिकेट में नंबर वन का खिताब जरूर पाना चाहेगी और ऐसे में एशियाई सरजमीं पर उनकी ताकत स्पिनर गेंदबाज होंगे. लेफ्ट आर्म स्पिनर अजाज पटेल ने वॉर्म अप मैच में 5 विकेट हासिल किए थे. हालांकि इस मैच का कोई नतीजा नहीं निकल पाया था. तीन दिवसीय इस मैच में केवल 1 दिन का ही खेल खेला जा सका और बारिश के चलते यह मैच पूरा नहीं हो पाया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.