Loading...

बॉलीवुड स्टार बनने से पहले बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया करते थे ये सितारे

0 14

भारत में कई ऐसे सिनेमा घर है जहां बी ग्रेड फिल्में दिखाई जाती है। इन फिल्मों का बजट बहुत ही कम होता है। फिल्मों में छोटे स्टार अभिनय करते हैं। इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुके हैं।

ममता कुलकर्णी

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल ममता कुलकर्णी ने बी ग्रेड फिल्म डिवाइन टेंपल खजुराहो में काम किया था।

Loading...

अक्षय कुमार

जब अक्षय कुमार ने अपने करियर की शुरुआत की थी तो उन्होंने बी ग्रेड फिल्म मिस्टर बॉन्ड में काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने बोल्ड सीन दिए थे।

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना जैसे बड़े सुपरस्टार ने भी बी ग्रेड फिल्मों में काम किया। बी ग्रेड फिल्म वफा में राजेश खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने खुद के दम पर बॉलीवुड में सफलता हासिल की। उनके संघर्ष की कहानी आप लोग जानते होंगे। संघर्ष के दिनों में अपना खर्चा चलाने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मिस लवली जैसी बी ग्रेड फिल्मों में काम किया।

मान्यता दत्त

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त भी कई बी ग्रेड फिल्मों में नजर आ चुकी है। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए और आइटम नंबर किए।

अर्चना पूरन सिंह

कॉमेडी सीरियल द कपिल शर्मा शो में नजर आ रही अर्चना पूरन सिंह 90 के दशक में बी ग्रेड फिल्मों में काम करती थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.