Loading...

श्रीदेवी ने खाई थी शादीशुदा से शादी न करने की कसम, फिर 2 बच्चों के पिता से रचाई थी शादी, ये थी वजह

0 181

श्रीदेवी को इस दुनिया को अलविदा कहे एक साल से ज्यादा हो गया है. श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को हुआ था. लेकिन उनका निधन पिछले साल फरवरी में बाथटब में डूबने की वजह से हुआ. श्रीदेवी ने 2 जून 1996 को बोनी कपूर से शादी की थी और सबको चौंका दिया था. श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी.

श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना को छोड़ दिया. उन दिनों श्रीदेवी का नाम जितेंद्र के साथ भी जोड़ा गया था. 1984 में एक इंटरव्यू में श्रीदेवी से जितेंद्र के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था- जितेंद्र बहुत अच्छे इंसान है. शूटिंग के पहले दिन से ही उन्होंने मेरी बहुत मदद की. मेरी पहली फिल्म कामयाब नहीं हो सकी, लेकिन जितेंद्र ने मेरा साथ नहीं छोड़ा.

जब जितेंद्र से शादी के बारे में उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि मैं किसी भी शादीशुदा मर्द से शादी नहीं करूंगी. हमारे साउथ में दूसरी पत्नी बनने जैसा कोई रिवाज नहीं है. लेकिन आप सब जानते हैं कि श्रीदेवी को शादीशुदा बोनी कपूर से ही प्यार हुआ था. श्रीदेवी बोनी कपूर से उम्र में 8 साल छोटी थी. बोनी कपूर दो बच्चों के पिता थे. लेकिन श्रीदेवी ने किसी बात की परवाह नहीं की.

Loading...

श्रीदेवी और बोनी कपूर की प्रेम कहानी 80 के दशक में शुरू हुई थी. जब बोनी कपूर बतौर प्रोड्यूसर खुद के लिए जगह बना रहे थे. मिस्टर इंडिया की योजना लेकर बोनी कपूर हर रोज श्रीदेवी के बंगले के चक्कर काटते थे.10 दिन बाद श्रीदेवी ने मिलने का समय दिया और जब श्रीदेवी ने फिल्म की कहानी सुनी तो वह तुरंत फिल्म करने के लिए राजी हो गईं. इस फिल्म के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी.

ऐसा कहा जाता है कि श्रीदेवी की मां के निधन के बाद दोनों के बीच नजदीकियां और ज्यादा बढ़ गई. श्रीदेवी ने बोनी कपूर के साथ मिस्टर इंडिया, रूप की रानी चोरों का राजा और मॉम जैसी फिल्मों में काम किया. श्रीदेवी को फिल्म हिम्मतवाला से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. इस फिल्म से श्रीदेवी घर-घर में मशहूर हो गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.