Loading...

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर कहा- मुझे सलेक्टर बनना है, जवाब मिला- अमित शाह से करो संपर्क

0 4

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहते हैं. वीरेंद्र सहवाग को विश्व कप के दौरान कमेंट्री करते हुए देखा गया था. वीरेंद्र सहवाग ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करके कहा कि मुझे सलेक्टर बनना है. वीरेंद्र सहवाग अक्सर ट्विटर पर फनी ट्वीट करते रहते हैं. लेकिन इस बार ना जाने उन्होंने क्यों यह ट्वीट किया कि उन्हें सलेक्टर बनना है.

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करने कहा- “मुझे सलेक्टर बनना है.. कौन मुझे मौका देगा? #theselector” वीरेंद्र सहवाग द्वारा किए गए इस ट्वीट के मायने भले ही स्पष्ट ना हो. लेकिन वह अक्सर फैंस का इस तरह से मनोरंजन करते रहते हैं. सहवाग अपने फैंस के साथ इस तरह की मजेदार हरकतें करते हैं. सहवाग द्वारा किए गए ट्वीट पर फैंस ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू किया.

कुछ फैंस ने इसके जवाब में लिखा कि आप नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह से संपर्क करिए. वहीं कुछ प्रशंसकों ने वीरेंद्र सहवाग के इस ट्वीट को भारतीय टीम के सिलेक्टरों से जोड़ा, जिनका कार्यकाल बहुत जल्द खत्म होने वाला है. एक फैन ने कहा कि आप इसके लिए योग्य नहीं है, क्योंकि आपका टेस्ट का उच्चतम स्कोर 319 रन और वनडे का 219 रन है. सलेक्टर बनने के लिए उच्चतम स्कोर 90 रन होना चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.