Loading...

20 साल तक इस शख्स के पेट में फंसी रही ऐसी चीज, तकलीफ हुई लेकिन फिर भी रहा जिंदा

0 91

अगर आप इस शख्स की पूरी कहानी जान लेंगे, तो इस शख्स की कहानी को जानने के बाद आप यही कहेंगे कि इसके ऊपर या तो भगवान का हाथ रहा होगा या फिर आप इसे कोई चमत्कार ही बताएंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि इस आदमी के साथ जो हुआ है। वह कोई आम बात नहीं है। हैरानी वाली बात ये है कि इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी ये आदमी जिंदा कैसे हैं।

Loading...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये शख्स साउथ चीन का रहने वाला है और पिछले 20 सालों से इस शख्स के पेट में एक ऐसी चीज फंसी हुई थी। जिसके बारे में जब आप जानेंगे तो हैरान कर हैरान रह जाएंगे। पिछले 20 सालों से ये शख्स तकलीफ को झेलता रहा। इस शख्स को शुरुआत में तो इस चीज की वजह से पेट में दर्द होता रहता था। जिस वजह से ये शख्स उस दर्द को इग्नोर कर दिया करता था। लेकिन धीरे-धीरे समय के साथ दर्द बर्दाश्त के बाहर होने लगा और एक दिन ऐसा हो गया कि जिसके बारे में शायद इसने ऐसा कुछ कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा।

Loading...

यह आदमी जब टॉयलेट गया तो इसे शौच के दौरान खून आने लगा और इसका दर्द हद से कुछ ज्यादा ही बढ़ गया। फिर इस शख्स को मजबूरी में डॉक्टर के पास जाना ही पड़ा, डॉक्टर ने इसे ब्लड और यूरिन टेस्ट करवाने की सलाह दी। रिपोर्ट में सब कुछ नॉर्मल आया। अब इस आदमी को इस बात का ताज्जुब हो रहा था कि आखिर उसे हुआ क्या है। ये शख्स ही नहीं बल्कि डॉक्टर भी इसकी बीमारी को लेकर सोच में पड़ गए। क्योंकि डॉक्टर भी इसकी बीमारी को नहीं पकड़ पा रहे थे।

वही जब डॉक्टरों ने इस शख्स का एक्स-रे किया और जो रिपोर्ट सामने आई, उसे देखने के बाद डॉक्टरों की आंखें भी खुली की खुली रह गई। दरअसल उस एक्स-रे में डॉक्टरों को इस शख्स के पेट के अंदर एक प्लास्टिक की बड़ी सी चीज नजर आई। चीन के दक्षिण पश्चिम में रहने वाले इस शख्स के पेट में पिछले 20 सालों से एक लाइटर फंसा हुआ था। वहीं डेली मेल की रिपोर्ट की मानें तो ये लाइटर इस शख्स ने पिछले दो दशक पहले गलती से निगल लिया था। इस बात को इस शख्स ने भी खुद मान लिया है।

डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके इस आदमी के पेट में से लाइटर तो निकाल दिया है। लेकिन अभी तक इस आदमी की तकलीफ बिल्कुल कम नहीं हो रही हैं। जियांगजी नेटवर्क टेलीविजन की रिपोर्ट की मानें तो इस अज्ञात मरीज का 13 अप्रैल को चेंगदू सिचुआन प्रान्त में डुजीयागीन पीपुल्स अस्पताल में ऑपरेशन हुआ था। वही ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर क्यूई चांगवेई ने बताया कि इस आदमी के पेट में 3.6 इंच लंबा काला लाइटर मिला है। इस लाइटर को आदमी के पेट में से एंडोस्कोप की मदद से निकाल लिया गया है।

इस आदमी के पेट में काफी घाव हो गए हैं और जो घाव हुए हैं। उनकी घावों की मुख्य वजह है लाइटर, और उन्हीं घाव की वजह से इस आदमी के पेट की आंतों से खून का रिसाव होना शुरू हो गया था। यह सब उसके लिए कुछ दिनों में बेहद खतरनाक साबित हो सकता था। लेकिन वक्त रहते ही ये आदमी डॉक्टर के पास गया जिसकी वजह से उस लाइटर को पेट से निकाल दिया गया और अब इस शख्स की जान बच गई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.