Loading...

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है महेंद्र सिंह धोनी की ये तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

0 1

एमएस धोनी अपने निर्णयों और अपनी फिटनेस की वजह से जाने जाते हैं. फिलहाल धोनी कश्मीर में आर्मी के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसी बीच उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रही है. दरअसल इस तस्वीर में धोनी की काफ मसल्स दिख रही है. धोनी का काफ के कट्स काफी शार्प और मजबूत लग रहे हैं. इसी वजह से धोनी विकेटों के बीच इतनी अच्छी रनिंग कर पाते हैं.

Loading...

38 के धोनी बेहद फिट

अगर धोनी को विकेटों के बीच सबसे अच्छा रनर कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. क्योंकि धोनी विकेटों के बीच रनिंग के मामले में भारत के ही नहीं बल्कि विश्व के नंबर वन खिलाड़ी माने जाते हैं. खुद कप्तान विराट कोहली धोनी की रनिंग की तारीफ कई बार कर चुके हैं.

Loading...

सोशल मीडिया पर इससे पहले भी कई बार धोनी की रनिंग की वीडियो वायरल हुई है. धोनी ने एक बार हार्दिक पांड्या को रनिंग में हराया था. वहीं उन्होंने विकेटों के बीच रनिंग के मामले में ड्वेन ब्रावो को भी शिकस्त दी थी.

धोनी के पैर है बहुत मजबूत

एक अच्छे एथलीट के लिए पैरों की मांसपेशियां मजबूत होना बहुत जरूरी होता है और धोनी इस मामले में पूरी तरह से फिट हैं. खुद बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम धोनी की थाई मसल्स की तारीफ कर चुके हैं. धोनी अपने मजबूत मसल्स की बदौलत ही विकेटों के बीच अच्छी रनिंग कर पाते हैं. साथ ही बड़ा शॉट खेलने की ताकत भी पैरों से ही जनरेट होती है. धोनी मजबूत मांसपेशियों की वजह से कभी अनफिट नहीं होते. शायद ही धोनी को कभी पैरों की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई हो.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.