Loading...

श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए बोनी कपूर ने लिखी पोस्ट- ‛हैप्पी बर्थडे जान, तुम हर मिनट याद आती हो’

0 3

आज ही के दिन यानी कि 13 अगस्त को श्रीदेवी का जन्म हुआ था। वह 56 साल की हो गई है। जन्मदिन के मौके पर श्रीदेवी को बोनी कपूर, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर ने याद किया। अनिल कपूर ने ट्विटर पर श्रीदेवी की फोटो पोस्ट की और एक नोट लिखा। बता दें कि फरवरी 2018 में श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Loading...

ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अनिल कपूर लिखते हैं कि यह दिन हमारे लिए बहुत ही भावुक कर देने वाला है। हम आपका 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। हमने आप को खो दिया है। लेकिन आपकी हंसी को याद कर रहे हैं। हमें आप हर दिन याद आती हो।

Loading...

जाह्नवी कपूर ने भी बहुत ही भावुक कर देने वाला मैसेज लिखा। जाह्नवी लिखती हैं कि मां जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आई लव यू श्रीदेवी। श्रीदेवी अपनी बेटी को सुपरस्टार बनते हुए देखना चाहती थी। लेकिन जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले ही श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह गई।

श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने ट्विटर पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो जान। मैं तुम्हें जिंदगी के हर मिनट याद करता रहता हूं। तुम हमें रास्ता दिखाती रहना। तुम्हारी यादें हमारे साथ हमेशा रहेगी।

जब श्रीदेवी 4 साल की थी तब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने बॉलीवुड से पहले तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया। वे कमल हासन, रजनीकांत जैसे सुपरस्टार के साथ नजर आई।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में सैटल हो चुकी है। वह इन दिनों रूही आफजा की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अतिरिक्त जाह्नवी कपूर के पास गुंजन सक्सेना की बायोपिक एवं फिल्म दोस्ताना 2 भी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.