Loading...

जब भी मन करता है तो मैदान पर ये काम करते हैं कप्तान विराट कोहली, खुद किया खुलासा

0 1

विराट कोहली आए दिन कोई न कोई रिकॉर्ड कायम कर रहे हैं. कोहली बतौर कप्तान और खिलाड़ी तो काफी सफल है ही. लेकिन वह एक अच्छे इंसान भी है और अपने जीवन का भरपूर आनंद उठा रहे हैं. विराट ने चहल टीवी पर युजवेंद्र चहल को दिए इंटरव्यू में यह बातें कहीं. बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें युजवेंद्र चहल विराट का इंटरव्यू लेते हुए दिख रहे हैं.

Loading...

इस दौरान विराट ने युजवेंद्र चहल से कहा- मैं मैदान पर भरपूर आनंद ले रहा हूं. मैं कप्तान हूं, इस वजह से मैं अपने ऊपर किसी तरह का दबाव नहीं लेता. मुझे भारत का प्रतिनिधित्व करने का सौभाग्य मिला और मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं अपने जीवन का आनंद उठाऊं. हमें जब भी जहां भी संगीत बजे नाचना चाहिए और अपने विपक्षी साथियों को भी संग ले लेना चाहिए. मैं काफी खुश हूं और यही वजह है कि जब भी मुझे मौका मिलता है मैं डांस करने से नहीं चूकता.

बता दें कि विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के विरुद्ध दूसरे वनडे मैच में 120 रन की पारी खेली. यह विराट कोहली के वनडे करियर का 42वां शतक था. विराट कोहली ने आगे कहा- हमेशा से हमारा लक्ष्य यही रहा है कि शीर्ष तीन में से कोई एक बड़ा स्कोर बनाए. रोहित काफी समय से अच्छा कर रहे हैं. मुझे भी जब मौका मिला है रन बनाए हैं. दुर्भाग्यवश आज रोहित और धवन बड़ा स्कोर नहीं बना पाए. इस वजह से क्रीज पर टिके रहना मेरे लिए जरूरी था.

Loading...

जब विराट से पूछा गया कि बल्लेबाजी या फील्डिंग के दौरान क्या चीज उन्हें प्रेरित करती है, तो कोहली ने कहा- मेरा बहुत सरल माइंडसेट होता है. मैं अपनी टीम के लिए 100% देना चाहता हूं. बल्लेबाजी हो या फिर फील्डिंग या फिर कैच आउट, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं. इसके लिए अनुशासित जीवन शैली का होना बहुत जरूरी है. अगर आप अपना 100% नहीं दे रहे हैं तो यह टीम के साथ नाइंसाफी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.