Loading...

घर में अकेले बैठकर पोर्न देख रहा था लड़का, तभी टेप में नजर आया कुछ ऐसा जिसे देख रह गया दंग

0 124

कहते हैं कि किशोरावस्था यानि कि टीनेज उम्र का एक ऐसा पड़ाव होता है जब हम हर दिन कुछ नया काम करना चाहते हैं, हमारे अंदर नई-नई चीजें जानने की इच्छाहोती है. खासतौर पर एडल्ट रिलेशन से संबंधित. इसी चक्कर में एक 15 साल के लड़के के साथ कुछ ऐसा हुआ कि जिसे देख वो दंग रह गया.

Loading...

दरअसल, एक बार 15 साल के क्रिस की स्कूल में तबियत खराब हो गई तो वो अपने घर आ गया. चूंकि वो घर में अकेला था तो क्रिस को कुछ अलग करने का मन किया.

Loading...

क्रिस ने कुछ वीडियोज देखने का मन बनाया और इसलिए उसने अपने पेरेंट्स की ड्रॉर से कुछ वीडियो की डीवीडीज निकाल ली. इनमें से पहली वीडियो में कुछ आंकड़ों के लेकर बात की जा रही थी. दूसरी वीडियो में किसी को श्रद्धांजलि दी जा रही थी. लेकिन तीसरी वीडियो क्रिस को कुछ ज्यादा ही इंटरेस्टिंग लगी.

दरअसल, तीसरी वीडियो में एक मार्क बना हुआ था और वीएचएस लगा हुआ. क्रिस ने जब ये वीडियो चलाई तो उसको काफी इंटरेस्टिंग लगी और वो उस वीडियो में कुछ ज्यादा ही रूचि लेने लगा।

दरअसल उसने पाया कि दो लोग इस वीडियो में संबंध बना रहे हैं. क्रिस भी इस वीडियो को इंटरेस्ट लेकर देखता रहा. लेकिन कुछ समय के बाद क्रिस को एक जोरदार झटका लगा. दरअसल उसको महसूस हुआ कि वीडियो में दिखने वाला कपल उसके मम्मी-पापा हैं.

ये देखकर क्रिस एकदम घबरा गया और उसने टीवी तुरंत बंद कर दिया. अपने पेरेंट्स को ऐसे देख वो खुद पर शर्मिंदगी महसूस करने लगी. यही सोचते सोचते क्रिस बहुत बीमार पड़ गया.

कई हफ्तों तक क्रिस अपने पेरेंट्स से नजरें नहीं मिला पाया. फिर क्रिस ने ये बात किसी को ना बताने की ठानी. हालांकि लगभग 15 साल बाद जाकर अब क्रिस ने इस बात से पर्दा उठाया है.

क्रिस ने बताया कि उसने इस वाक्ये से ये भी सीखा कि अगर घर में कुछ अलग चीज दिखाई दे रही है तो उसे देखने से पहले कई बार सोचें.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.