Loading...

यूट्यूब से कमाई करने के चक्कर में सिरफिरे ने रेल की पटरी पर गैस सिलेंडर रख बनाई वीडियो, बाल-बाल बचे लोग

0 1,987

आंध्र प्रदेश के तिरुपति से हाल ही में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। जहां पर एक सिरफिरे शख्स ने यूट्यूब पर कमाई करने के चक्कर में बिना किसी की परवाह करते हुए रेलवे ट्रैक पर गैस सिलेंडर रखकर वीडियो बनाया।

आपको बता दें ट्रेन से गैस सिलेंडर का टक्कर मारते हुए इस वीडियो को अलग -अलग तरीके से शूट किया गया हैं। इसके बाद इसको यूट्यूब पर भी पोस्ट किया गया हैं। बस राहत इस बात की थी कि ट्रेन की गैस सिलेंडर से टक्कर के बाद कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। इस सिरफिरे का दिमाग यही पर बंद नहीं हुआ। इसके बाद उसने रेलवे ट्रैक पर बाइक रखकर वीडियो बनाई है।

आपको बता दें इस शख्स की पहचान रामी रेड्डी के रूप में की गयी हैं। जिसके बाद पुलिस भी हरकत में आ गयी। हैं बीते शनिवार के दिन इसे रेनिगुंटा के आरपीएफ पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...

हालाकिं पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद इस व्यक्ति से उसकी बाइक और सिलेंडर भी ले लिया गया हैं। इस समय इस व्यक्ति को पुलिस हिरासत में रखा गया हैं। आपको बता दें कि यह व्यक्ति काफी समय से रेलवे ट्रैक पर क्रेकर्स ,खिलौने,गैस सिलेंड,बाइक वगैरह रख कर ट्रैन के निकलने का वीडियो बनाता था। जिसके बाद वो इस वीडियो को एनिमेशन के साथ उनको पोस्ट करता था।

आपको बता दें कि उस व्यक्ति ने कहा हैं कि ” मैं कमाई के लिए यूट्यूब में इस तरह का वीडियो बनाकर अपलोड किया करता था। मुझे नहीं पता था कि की वीडियो बनाना जुर्म। हैं मैं सबको ये बात बताना चाहता हूं कि इस तरह के वीडियो न बनाए।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.