Loading...

5 सितंबर को लांच होगा JIO Fiber, रिलीज के तुरंत बाद घर बैठे देख सकेंगे फिल्में, 700 रुपए में खरीद सकेंगे ये प्लान

0 86

आज रिलायंस इंडस्ट्रीज की 42वीं एजीएम यानी कि एनुअल जर्नल मीटिंग थी. इसमें जियो सेट टॉप बॉक्स की डिजाइन से पर्दा हट गया है. जी हां, दरअसल एजीएम में आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि Jio Fiber की कमर्शियल लॉन्चिंग 5 सितंबर को होगी.

बता दें कि इसकी खास बात है कि अगले साल से इसके प्रीमियम ग्राहक सिनेमा-हॉल में रीलीज होने के दिन ही इसके जरिए मूवी देख पाएंगे. मालूम हो कि इसके लिए 700 रुपये से 10 हजार रुपये तक के अलग अलग मंथली प्लान होंगे. बता दें कि फाइबर के लिए अब तक 1.5 करोड़ रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं. दरअसल मुकेश अंबानी ने एजीएम में कहा कि डिजिटल इंफ्रा पर 3.5 लाख करोड़ रुपये खर्च करने की योजना है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी ने एजीएम में कहा कि Jio GigaFiber के लिए अब तक 5 करोड़ से ज्यादा रजिस्ट्रेशन हो चुका है. जी हां, दरअसल यह अबतक 50 लाख घरों में पहुंच चुका है. मालूम हो कि 1 साल में Jio GigaFiber पूरे देश में पहुंचेगा. दरअसल उन्होंने बताया है कि जियो के प्रीमियम ग्राहकों को एक खास सुविधा भी मिलेगी यानी अब वो रीलीज के तुरंत बाद घर बैठे अपनी मनपसंद फिल्म देख पाएंगे.

जियो फाइबर की ये है खास बातें

Loading...

मालूम हो कि मुकेश अंबानी ने अपने AGM में बताया कि JIO Fiber का कमर्शियल लॉन्च 5 सितंबर को होगा.

दरअसल JIO Fiber में 100mbps से 1gbps की स्पीड होगी.

बता दें कि JIO Fiber प्लान 700 रुपये से प्रति माह से शुरू होगा.

दरअसल JIO प्रीमियम ग्राहक रिलीज पर फिल्म देख सकेंगे.

बता दें कि JIO Fiber से US, Canada के लिए 500 रुपये के पैक की भी घोषणा की गई.

मालूम हो कि विदेश में कॉल करने वालों को सौगात देते हुए उन्होंने Intl Unlimited Calling पैक 500 रुपये प्रति माह देने का ऐलान

बता दें कि JIO Fiber का सालाना पैक लेने पर HD TV मिलेगा.

इस तरह कराएं जियो फाइबर के लिए रजिस्ट्रेशन

बता दें कि अगर आप गीगाफाइबर की सर्विस लेना चाहते हैं तो सर्वप्रथम आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर कराना होगा. दरअसल आपको अपने घर या ऑफिस का पता, ईमेल आईडी और फोन नंबर मुहैया कराना होगा. बता दें कि आपके फोन नंबर पर एक OTP आएगा. जी हां , दरअसल इसके जरिए रजिस्ट्रेशन वैरिफिकेशन होने के बाद ही आप इसकी सर्विस ले पाएंगे.

बता दें कि मुकेश अंबानी ने कहा है कि आने वाली 5 सितंबर को सभी टैरिफ और प्लान की जानकारी जियो ऐप और जियो की वेबसाइट पर उपलब्ध होगी. मालूम हो कि जियो फायबर ग्राहक जो सालाना प्लान लेंगे उनको एचडी और 4के टीवी और 4के सेट बॉक्स फ्री दिया जाएगा. दरअसल इसको जियो फायबर वेलकम ऑफर नाम दिया गया है.

दरअसल मुकेश अंबानी का इस विषय में कहना है कि लोगों के लिए JIO IoT प्लेटफॉर्म 1 जनवरी 2020 से उपलब्ध होगा. दरअसल कंपनी का 1 अरब घरों को JIO IoT से जोड़ने का लक्ष्य है. बता दें कि इसके अलावा कंपनी सभी केबल ऑपरेटर्स के साथ पार्टनरशिप का लक्ष्य लेकर चल रही है. मालूम हो कि JIO से साल 2020 तक सालाना 20,000 करोड़ रुपये का कारोबार है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.