Loading...

नेताजी ने विधानसभा में छोड़ी इतनी गंदी गैस कि सभी सदस्य भागे बाहर, छिड़कना पड़ा रूम फ्रेशनर

0 619

कई बार हंगामे की वजह से संसद या विधानसभा तो स्थगित हो जाती है. लेकिन केन्या की विधानसभा में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में जानकर सबको हैरानी होगी. बुधवार को केन्या के होमा बे काउंटी असेंबली में किसी सदस्य ने इतनी गंदी गैस छोड़ी कि सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी और सभी सदस्य बाहर चले गए.

दरअसल, सदन में जब किसी मुद्दे को लेकर पक्ष विपक्ष के बीच बहस हो रही थी, तभी वहां बहुत बुरी दुर्गंध आने लगी, जिसके बाद सभी सदस्य अपनी-अपनी नाक दबाए कागज से हवा करने लगे. लेकिन दुर्गंध इतनी ज्यादा थी कि वहां बैठना भी मुश्किल हो गया. इस दौरान सदस्यों ने सदन में गैस छोड़ने का आरोप एक दूसरे पर लगाया.

जूलियस गाया नाम के एक सदस्य ने स्पीकर से कहा कि हममें से किसी सदस्य ने सदन की वायु को प्रदूषित किया है, जिस वजह से स्पीकर एडविन काकाछ ने सदन की कार्यवाही 10 मिनट के लिए स्थगित कर दी और सभी सदस्य सदन से बाहर की तरफ चले गए. स्पीकर ने वहां मौजूद कर्मचारियों से सदन के अंदर रूम फ्रेशनर का छिड़काव करने के लिए कहा. जब सदन में दुर्गंध आना कम हो गई तो सभी सदस्य वापस अपनी-अपनी सीटों पर आकर बैठ गए और फिर से कार्यवाही शुरू हुई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.