Loading...

किचन में सफाई के दौरान महिला को मिले रहस्यमयी जीव, जिन्हें देख लोग बोले ‛दूसरे ग्रह का छोटा चूहा’

0 3,460

न्यूजीलैंड से एक बेहद ही चौंका देने और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जी हां, दरअसल यहां के ऑकलैंड में रहने वाली एक महिला के संग ये बेहद ही अजीबोगरीब किस्सा घटित हुआ है। दरअसल ये महिला जब अपने घर के किचन में काम कर रही थी तभी उसे फर्श पर चार रहस्यमयी जीव दिखे, जिसे देखकर वो हैरान रह गई। बताया गया कि वो जीव किसी चूहे की तरह लग रहे थे लेकिन असल में वो चूहे थे नहीं।

इस मामले में सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि अलग-अलग प्रजातियों के जीवों पर शोध करने वाले एक्सपर्ट भी इन जीवों को नहीं पहचान सके। लोगों ने इन अजीबोगरीब जीवों को ‘बेबी रैट एलियंस’ यानी दूसरे ग्रह का छोटा चूहा बताया है।

दरअसल महिला के बेटे टिम क्लर्क ने इन अजीबोगरीब जीवों का एक वीडियो अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया है। ओस वीडियो के साथ ही उसने लोगों से इन जीवों की पहचान करने की भी अपील की है।

Loading...

बता दें कि टिम ने 30 मई को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर इन रहस्यमयी जीवों का वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए टिम ने लिखा था, ‘मेरी मां को आज सुबह किचन के फ्लोर से ये जीव मिले। इनमें से एक अभी भी जिंदा है। क्या कोई जानता है कि ये क्या हैं?।

जाहिर है कि फेसबुक पर होने से लोगो के कमेंट्स तो आने ही थे और ऐसा हुआ भी। टिम के वीडियो पर भी कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं। कुछ लोग इन जीवों को डरावनी फिल्मों से निकले जीव बता रहे हैं तो वहीं एक फेसबुक यूजर ने लिखा है, ‘इन जीवों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने चूहे के बच्चे को नीचे से काट दिया है’। अब असल में ये कौन से जीव हैं, ये अभी तक रहस्य ही बना हुआ है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.