Loading...

सेक्स लाइफ में रुकावट बन रही थी बेटियां, मां ने कर दी हत्या, मिली 32 साल की सजा

0 69

ब्रिटेन के एक शहर से 1 मां के द्वारा अपनी दो बेटियों की हत्या करने का मामला सामने आया है।आपको बता दें कि लूसे पोर्टन नाम की इस महिला ने सेक्स लाइफ में रुकावट की वजह से अपनी दोनों बेटियों को मौत के घाट उतार दिया। बीबीसी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, कोर्ट ने हत्या को सोच-समझकर किया गया मामला बताया है। जहां एक तरफ मां को अपने दोनों बच्चों की देखभाल करनी चाहिए थी। उसी ने उन दोनों मासूम बेटियों की जान ले ली । हालांकि दोषी करार दिए जाने के बाद उस महिला को शुक्रवार को सजा सुनाई है। कोर्ट की सुनवाई। उस महिला ने जज के सामने पूछे जाने पर हत्या करने की बात को कबूल ने से मना कर दिया था।

लेकिन कोर्ट के अंदर मौजूद दस्तावेजों के अनुसार 9 जनवरी 2018 को बड़ी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी थी। जबकि उसके 18 दिन बाद ही दूसरी बेटी को मौत के घाट उतार दिया था। अब महिला को इन दोनों ही हत्याओं के मामले में कम से कम 32 साल जेल के अंदर रहना होगा।

हालाकिं हत्या के बाद यह बात भी सबके सामने आयी थी। कि महिला ने बेटियों के कपड़ों को फेसबुक पर बेचने की भी खूब कोशिश की थी। काली पॉलीथिन में बेटियों के कपड़ों को 1270 रुपये में बेचना चाहती थी। इतना ही नही यह महिला अपनी बेटियों की हत्या के कुछ दिन बाद ही लोगों को पैसो के बदले सेक्स के आफर भी दे रही थी। बीते साल 18 दिन के अंतराल पर 3 साल की बेटी लेक्सी ड्रेपर और 17 महीने की स्कार्लेट वुगन की मौत हो गई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.