Loading...

घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी है ये 7 अभिनेत्रियां, इस एक्ट्रेस का पति हुआ गिरफ्तार

0 15

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया जिसके अभिनव को गिरफ्तार कर लिया। श्वेता का कहना है कि मेरे पति ने मेरी बेटी पलक के साथ मारपीट की। बता दें कि अभिनव कोहली से पहले श्वेता की शादी राजा चौधरी से हुई थी। राजा चौधरी ने श्वेता तिवारी को काफी परेशान किया। नशे की हालत में उसने कई बार श्वेता को नुकसान पहुंचाया। साल 2012 में श्वेता और राजा का तलाक हुआ था। इसके बाद श्वेता की शादी अभिनव कोहली से हुई। इस पोस्ट में हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिनको श्वेता की तरह ही घरेलू हिंसा का सामना करना पड़ा।

Loading...

रंजीता कौर

रंजीता कौर के पति राज मसंद ने अपनी पत्नी पर मारपीट एवं चौथे फ्लोर से धक्का देने का गंभीर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मेरी पत्नी और मेरा बेटा मुझको शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। बता दें कि जब राज मसंद ने बेटे को पैसे देने से इनकार कर दिया था तब यह विवाद शुरू हुआ था। राज मसंद ने जब पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो बेटे ने राज को धमकी दी थी।

Loading...

चाहत खन्ना

चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान पर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए थे। वह मुझसे को-एक्टर के साथ अफेयर होने की बात कहते थे। वह शूटिंग के सेट पर आ जाते थे। यदि मैं किसी को एक्टर को हाथ या गले लगाई होती थी तो वह बहुत हंगामा करते थे।

दीपशिखा नागपाल

साल 2012 में दीपशिखा नागपाल और केशव अरोड़ा की शादी हुई। साल 2016 में इन दोनों का तलाक हो गया। शादी के कुछ साल बाद ही इन दोनों में लड़ाई-झगड़े होने लगे।

युक्ता

साल 2013 में युक्ता ने अपने पति प्रिंस तुली पर दहेज उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए थे। साल 2008 में इन दोनों की शादी हुई थी। साल 2014 में इन दोनों का तलाक हो गया।

रती अग्निहोत्री

1985 में रति अग्निहोत्री और अनिल विरवानी की शादी हुई थी। रती अग्निहोत्री ने अपने पति के विरुद्ध घरेलू हिंसा का मामला थाने में दर्ज करवाया। साल 2015 में यह दोनों तलाक लेकर हो गए।

डिंपी गांगुली

डिंपी गांगुली की शादी राहुल महाजन से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही इन दोनों में लड़ाई झगड़े होने लगे। डिंपी गांगुली ने घरेलू हिंसा की वजह से अपने पति को तलाक दे दिया और दूसरी शादी कर ली।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.