Loading...

ऋषभ पंत ने फिर दोहराई वही गलती, श्रेयस अय्यर ने लाइव मैच में सिखा दिया सबक

0 2

वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध सीरीज के दूसरे वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत ने एक बार फिर से वही गलती दोहराई, जिसकी वजह से अक्सर उनकी बल्लेबाजी पर सवाल उठते रहते हैं. ऋषभ पंत एक बार फिर से गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हो गए. पंत 35 गेंदों में 20 रन बनाकर क्रीज पर सेट हो गए थे. लेकिन कार्लोस ब्रेथवेट की गेंद पर क्रॉस बैट से शॉट खेलकर ऋषभ पंत ने अपना विकेट गंवा दिया. इसके बाद मैदान पर श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने लाइव मैच में पंत को सबक सिखाया.

Loading...

अय्यर ने खेली अर्धशतकीय पारी

श्रेयस अय्यर ने वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध 71 रन की शानदार पारी खेली. वेस्टइंडीज के विरुद्ध अय्यर ने सूझबूझ से बल्लेबाजी की और चौथे विकेट के लिए विराट कोहली के साथ 125 रन की साझेदारी निभाई. इसी के साथ श्रेयस अय्यर ने नंबर 4 के लिए अपनी दावेदारी पेश की है.

Loading...

श्रेयस अय्यर नंबर 4 के असली हकदार

श्रेयस अय्यर ने भारतीय टीम की तरफ से मध्यक्रम में अब तक 6 पारियां खेली हैं, जिसमें उन्होंने क्रमशः 9, 88, 65, 18, 30 और 71 रन बनाए हैं. श्रेयस अय्यर 3 अर्धशतक भी लगा चुके हैं. लोग उनको नंबर 4 का प्रबल दावेदार बता रहे हैं.

श्रेयस अय्यर जरूरत के समय बड़े शॉट भी खेल सकते हैं और स्ट्राइक रोटेट भी कर सकते हैं. श्रेयस अय्यर ऋषभ पंत की तरह ज्यादा जोखिम नहीं उठाते हैं. ऐसे में भारतीय टीम मैनेजमेंट को उनको लेकर गंभीरता से विचार करना चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.